लायंस क्लब ने कंपनी सेक्रेटरी फाउंडेशन डे पर सात कंपनी सचिवों को किया सम्मानित

0
2

कोटा। लायंस क्लब कोटा, प्रांत 3233 ई 2 द्वारा कंपनी सेक्रेटरी फाउंडेशन डे पर सम्मान समारोह आयोजित कर कंपनी सचिव के सहयोग व अर्थव्यवस्था में योगदान को सराहा गया। अध्यक्ष प्रमोद विजय ने बताया कि कंपनी सेक्रेटरी फाउंडेशन डे पर क्लब की ओर से 7 कंपनी सचिवों को सम्मानित किया गया। सचिव वीरेंद्र विजय ने बताया कि वल्लभ नगर में आयोजित सम्मान समारोह में कंपनी सचिव को ट्रॉफी, माला व शॉल देकर सम्मानित किया गया।

लायंस क्लब कोटा के अध्यक्ष ने बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य कंपनी सचिवों के योगदान को सम्मानित करना है। उन्होंने कहा, “कंपनी सचिव व्यावसायिक जगत की रीढ़ हैं। वे कॉरपोरेट प्रशासन और अनुपालन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इस समारोह के माध्यम से हम उनके अथक प्रयासों को पहचानना और सराहना करना चाहते हैं।”

सचिव वीरेंद्र विजय व कोषाध्यक्ष लायन शिव नुवाल ने अपने विचारों से कंपनी सचिवों को समाज के प्रति योगदान के लिए आभार प्रकट किया। उन्होंने बताया कि कंपनी सचिव अनुभूति विजय, रोनक जैन, प्रेरणा जैन, कमल सोनी, शगुन डागा, अक्षय गुप्ता व नीतू खंडेवाल को सम्मानित किया गया। उन्होंने अपने सम्मान के लिए क्लब का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर क्लब सदस्य मिथिलेश विजय, सुनील आनंद व मैनेजर रामचंद्र नागर भी उपस्थित रहे।