कोटा में प्रत्येक स्टूडेंट को मिल रहा परिवार जैसा माहौल: सुनीता डागा

0
6

चंबल हॉस्टल एसोसिएशन की ओर से डॉक्टर गणेश दे रहे संदेश

कोटा। लैंडमार्क सिटी में डॉक्टर गणेश की प्रतिदिन गणेश महोत्सव में महाआरती का आयोजन किया जा रहा है। बुधवार को महाआरती के दौरान वाणिज्यकर विभाग की उपायुक्त सुनीता डागा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रही। इस अवसर पर सुनीता डागा ने प्रथम पूजनीय गणेश भगवान की पूजा अर्चना की और महा आरती की।

वहां उपस्थित हजारों की संख्या में कोचिंग स्टूडेंटों को संबोधित करते हुए सुनीता डागा ने कहा कि कोटा जैसा माहौल पूरे देश भर में नहीं है। यहां पर प्रत्येक बच्चे को परिवार जैसा माहौल देने का प्रयास किया जाता है। उनकी शिक्षा से लेकर चिकित्सा और अन्य सुविधाओं पर प्रशासन से लेकर हर स्वयंसेवी संस्था मदद को तैयार रहती है।

चंबल हॉस्टल एसोसिएशन के अध्यक्ष विश्वनाथ शर्मा ने बताया कि गणपति की नियमित पूजा अर्चना की जा रही है। स्टूडेंट को मोटिवेट किया जा रहा है। उन्हें परिवार सा माहौल देने का प्रयास किया जा रहा है।

सचिव सतप्रीत सिंह ने कहां कि चंबल हॉस्टल एसोसिएशन द्वारा निरंतर हर पर्व को मना कर कोचिंग स्टूडेंट को खुशनुमा माहौल देने का प्रयास किया जा रहा है। इस अवसर पर दिग्विजय शुक्ला, अर्जुन सिंह, राजेश कटारिया, जितेंद्र पारीक, विजय महेश्वरी , कमलकांत मित्तल, सोहन सिंह, श्रीलाल नागर सहित कई लोग उपस्थित रहे।