रोबोट वैक्यूम क्लीनर से होगी घर के हर कोने की सफाई, जानिए कैसे

0
26

नई दिल्ली। Dreame Technology ने भारत में अपने नए रोबोट वैक्यूम क्लीनर को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के लिए लेटेस्ट वैक्यूम क्लीनर का नाम- Dreame L10s Pro Ultra Heat है। यह कई जबरदस्त और इनोवेटिव फीचर्स से लैस है।

यह देश का पहला रोबोट वैक्यूम क्लीनर है, जो MopExtend Technology ऑफर करता है। इसका सक्शन पावर 7000 Pa का है। इसमें दिया गया Vormax System आसानी से हार्ड फ्लोर और कार्पेट को क्लीन करता है।

कंपनी का यह नया प्रोडक्ट LiDAR डोम और कैमरा आउटलाइन पर स्लीक डिजाइन के साथ गोल्ड फिनिश ऑफर करता है। इस वैक्यूम क्लीनर में आपको ऑटो-एम्प्टी, ऑटो मॉप सेल्फ-क्लीनिंग और ऑटो वॉटर रीफिलिंग का फीचर मिलेगा। इसे TUV Rheinland ने भी सर्टिफाइ किया है।

जबरदस्त क्लीनिंग और बदबू को हटाने के लिए इसमें कंपनी हॉट वॉटर मॉप वॉशिंग और स्मार्ट मॉप रीवॉशिंग भी दे रही है। वैक्यूम क्लीनर में क्लीन जीनियस फंक्शन भी दिया गया है। यह घर के लेआउट को समझ कर फ्लोर टाइप के अनुसार क्लीनिंग करता है। इसे घर में रखे हुए फर्नीचर का भी अंदाजा हो जाता है, जिससे इसकी क्लीनिंग काफी बेहतर हो जाती है।

डिस्काउंट ऑफर्स
L10s प्रो अल्ट्रा हीट वैक्यूम क्लीनर में पाथफाइंडर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इसकी मदद से वैक्यूम क्लीनर घर का सटीक मैप क्रिएट कर लेता है और इससे इसे घर में आसानी से नैविगेट करने में मदद मिलती है। इसका डुओस्क्रब मॉपिंग सिस्टम प्रेशर क्लीनिंग ऑफर करता है। इसमें ऑटोमैटिक रीफिल के लिए 80ml का वॉटर टैंक भी दिया गया है। वैक्यूम क्लीनर की बैटरी 5200mAh की है और यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। कंपनी ने इस रोबोट वैक्यूम क्लीनर की कीमत 79,999 रुपये रखी है। इसे आप 16 जुलाई से 22 जुलाई के बीच चलने वाली प्राइम डे सेल में अमेजन पर लाइव ड्रीम इंडिया के ब्रैंड स्टोर से डिस्काउंट के साथ खरीद सकेंगे।