लायंस क्लब कोटा बना बेस्ट क्लब, राम मदनानी बेस्ट प्रेसिडेंट, क्लब को 19 अवार्ड

0
21

लांयस क्लब इंटरनेशनल की प्रांतीय अवार्ड सेरेमनी

कोटा। लांयस क्लब इंटरनेशनल के डिस्ट्रिक्ट -3233 ई 2 द्वारा जोधपुर में कैबिनेट मीटिंग व अवार्ड सेरेमनी का आयोजन किया गया। अवॉर्ड सेरेमनी में कोटा के ‘लांयस क्लब कोटा’ को सर्वश्रेष्ठ क्लब चुना गया। इसी के साथ वर्षभर सेवा की मिलास बने अध्यक्ष राममदनानी व सचिव पवन पारेता भी सेवा कार्यों के लिए बेस्ट अध्यक्ष सिल्वर व बेस्ट सचिव ब्राउन के सम्मान से नवाजे गए।

राम मदनानी ने बताया कि प्रांतपाल एमजेएफ लायन डॉक्टर संजीव जैन के सानिध्य में अवार्ड सेरेमनी सम्पन्न हुई। क्लब ने कुल 19 अवॉर्ड अपने नाम किए। क्लब के डिस्ट्रिक्ट को-ऑर्डिनेटर अशोक नुवाल को कुलभूषण मित्तल की और से स्पेशल अवार्ड, जितेंद्र जैन एवम लायन अशोक नुवाल को इंडिविजुअल कैटेगरी माइक्रो कैबिनेट का अवार्ड भी दिया गया। अवार्ड सेरेमनी में अध्यक्ष राम मदनानी के साथ क्लब सदस्य जितेन्द्र गोयल अशोक नुवाल सहित, प्रेम सिंह गहलोत, कुसुमलता गहलोत सहित कई सदस्य शामिल रहे।

क्लब सदस्यों का परिश्रम
बेस्ट प्रेसिडेंट बनने के बाद अध्यक्ष राममदनानी ने कहा कि लांयस क्लब कोटा सन 1962 से अपने सेवा कार्यों को अविराम कराता आया है। इस गौरवमयी क्लब के अध्यक्ष के रूप में कार्य करने का अवसर प्राप्त होना सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि सेवा कार्यों के लिए क्लब सदस्यों में जुनून व लगन अद्वितीय है इसी टीमवर्क का नतीजा है क्लब बेस्ट क्लब बना और क्लब ने प्रांतीय अवार्ड सेरेमनी में 19 अवार्ड प्राप्त किए।

यह अवार्ड मिले
अध्यक्ष राममदनानी ने कहा कि क्लब को बेस्ट प्रेसिडेंट,बेस्ट सेक्रेटरी, चाईल्डहुड कैंसर, नेत्रदान, महिला सशक्तिकरण, ब्लड डोनेशन, स्कील डवलपमेंट प्रोजेक्ट, सेल्फ डिफेंस, टेस्टिंग केम्प इन रूरल, स्वस्थ जीवन निरोगी काया, ग्रामीण कायाकल्प, परमानेंट प्रोजेक्ट, एलसीएफ में अंशदान,मेम्बरशीप ड्राईव,माईक्रो कैबिनेट की श्रेष्ठ में गोल्ड,सिल्वर और ब्राउन अवार्ड से सम्मानित किया गया।