Flipkart और Amazon पर 10 हजार से कम में iPhone खरीदने का मौका

0
78

नई दिल्ली। बीते दिनों iPhone 15 सीरीज लॉन्च होने के बाद पुराने iPhone मॉडल्स सस्ते हुए हैं। यही नहीं, Flipkart और Amazon पर फेस्टिव सेल शुरू हो रही है जिसमें iPhone मॉडल्स को ओरिजनल प्राइस के मुकाबले बेहद सस्ते में खरीदा जा सकेगा। फ्लिपकार्ट पर iPhone 11 के लिए सेल प्राइस अभी से लाइव हो गया है।

Flipkart Big Billion Days सेल की शुरुआत 8 अक्टूबर से होने जा रही है लेकिन iPhone 11 के लिए अभी से सेल प्राइस लाइव हो गया है। इस डिवाइस के 64GB स्टोरेज वेरियंट को ओरिजनल प्राइस के मुकाबले बेहद कम कीमत पर लिस्ट किया गया है और बैंक ऑफर्स के साथ इसे 35,000 रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है। मजे की बात यह है कि पुराना फोन एक्सचेंज करने वाले ग्राहक इसे 10 हजार रुपये से भी कीमत पर खरीद सकते हैं।

सस्ते में कैसे मिलेगा iPhone 11
iPhone 11 के 64GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल को फ्लिपकार्ट पर 36,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। वहीं इस डिवाइस का 128GB स्टोरेज वेरियंट 39,999 रुपये में लिस्टेड है। चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में अतिरिक्त छूट और कैशबैक का फायदा दिया जा रहा है। सबसे बड़ा डिस्काउंट ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के साथ पुराने फोन के बदले मिलने वाला है।

अगर ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज करते हुए iPhone 11 खरीदते हैं तो 30,600 रुपये तक के एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है। इस डिस्काउंट की वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करेगी और कम या ज्यादा हो सकती है। इसका पूरा फायदा मिले तो iPhone 11 को 10 हजार रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है।

iPhone 11 के स्पेसिफिकेशंस
पावरफुल iPhone मॉडल में 6.1 इंच का लिक्विड रेटिना HD डिस्प्ले दिया गया है और प्रीमियम बिल्ड-क्वॉलिटी मिलती है। यह दमदार परफॉर्मेंस के लिए A13 Bionic चिपसेट के साथ आता है। इस डिवाइस के बैक पैनल पर 12MP+12MP सेंसर्स वाला डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है और 12MP सेल्फी कैमरा भी मिलता है। इसके साथ दिनभर चलने वाली बैटरी मिलती है। फोन ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शंस में फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड है।

Disclaimer: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर दी गई जानकारी के आधार पर यह ऑफर प्राइस आपको बता रहे हैं। डिवाइस खरीदने से पहले यह ऑफर क्रॉसचेक कर लें और तय कर लें कि आपको कितना डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Disclaimer: We are telling you this offer price on the basis of the information given on the online shopping platform. Before purchasing the device, crosscheck the offer and decide how much discount is being offered to you.