कोटा दशहरा 2022: सिने संध्या में आएंगे कनिका कपूर, विनोद राठौड़, चांदनी मुखर्जी

0
537

सुनील पॉल छोड़ेंगे लाफ्टर शो में हंसी के तीर

कोटा। राष्ट्रीय मेला दशहरा 2022 में होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने वाले कलाकारों के नाम फाइनल करने के लिए शुक्रवार को मेला आयोजन समिति की बैठक हुई। अध्यक्ष मंजू मेहरा, मेला अधिकारी गजेंद्र सिंह, समिति सदस्य पवन मीणा, सोनू कुरेशी, अनिल सुवालका, इसरार मोहम्मद, अनूप कुमार, चेतना माथुर, भगवती कुमारी, अजय सुमन, अधीक्षण अभियंता एक्यू कुरेशी बैठक की मौजूदगी में फाइनेंशियल बिड खोली गई।

मेला समिति अध्यक्ष मंजू मेहरा ने बताया कि 20 अक्टूबर को आयोजित होने वाले सिने संध्या के लिए कनिका कपूर, विनोद राठौड़ और चांदनी मुखर्जी सुरीली शाम सजाएंगे। सर्वसम्मति से तीनों के नाम तय किए गए।

उन्होंने बताया कि 21 अक्टूबर को आयोजित होने वाले लाफ्टर शो के लिए भी कलाकारों की फाइनेंशियल बिड खोली गई। जिसमें समिति में चर्चा करते हुए सुनील पॉल, प्रताप फौजदार, हिमांशु बवंडर और पन्या सेपट को फाइनल किया गया है।

लॉटरी से निकलेंगे स्वागत करने वाले पार्षदों के नाम
मेला अधिकारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि विजय श्री रंगमंच पर होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों के दौरान कलाकारों और अतिथियों का स्वागत करने के लिए प्रतिदिन 10 से 13 पार्षदों को बुलाया जाएगा। जिनके नाम लॉटरी के द्वारा निकाला जाएगा। हालांकि सामाजिक कार्यक्रम में उस समाज के पार्षदों को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने बताया कि मेला परिसर में होने वाले अवैध अतिक्रमण को रोकने के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं।