प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन का स्नेहमिलन समारोह आज, बिरला रहेंगे मुख्य अतिथि

0
129


कोटा। कोटा के निजी स्कूल संचालकों का स्नेह मिलन समारोह शनिवार को आयोजित होगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला रहेंगे।

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के संरक्षक महेश विजय ने बताया कि कोटा को वैश्विक स्तर पर शैक्षणिक नगरी का दर्जा दिलवाने में निजी शिक्षण संस्थाओं के संचालकों का अहम योगदान है। माहेश्वरी भवन में शाम 5 बजे से होने वाले इस कार्यक्रम में स्पीकर बिरला निजी शिक्षण संस्थाओं के संचालकों को सम्मान करेंगे। कार्यक्रम को भव्य स्वरूप देने के लिए शुक्रवार को स्कूल संचालक महेश गुप्ता, कुंज बिहारी गौतम, सत्यप्रकाश गौतम, संजय शर्मा, पंकज वात्स्य आदि ने तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

स्पीकर बिरला आज करेंगे जनसुनवाई
लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला शनिवार से तीन दिवसीय संसदीय क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे। अपने दौरे के पहले दिन वे शनिवार सुबह 10 बजे से कैंप कार्यालय में जन सुनवाई करेंगे। स्पीकर बिरला रविवार सुबह 10.30 बजे गुमानपुरा स्थित अनुव्रत भवन में श्वेतांबर तेरापंथी समाज की ओर से आयोजित हाड़ौती क्षेत्रीय वृहत श्रावक सम्मेलन उन्नयन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद सुबह 11 बजे वे यूआईटी ऑडिटोरियम में कोटा कर्मचारी सहकारी समिति लिमिटेड 108 आर के वार्षिक अधिवेशन में भी जाएंगे। स्पीकर बिरला सोमवार शाम अग्रेसन जयंती के अवसर पर कोटा जिला अग्रवाल समाज की ओर से नयापुरा स्टेडियम में आयोजित समारोह में भी भाग लेंगे।