देखिये ऐश्वर्या राय की हॉट एवं सेक्सी तस्वीरें

4137

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी बेटी आराध्या के साथ पैरिस में हैं। उनके इंस्टाग्राम पर इन दिनों लगातार दिख रही हैं वहां की तस्वीरें।  ऐश्वर्या पैरिस एक ब्रैंड इंडॉर्समेंट के लिए पहुंची हैं। पिछले दिनों उनकी कुछ तस्वीरें इंस्टा पर नजर आईं, जिनमें ऐश्वर्या के पीछे खूबसूरत ओपेरा की झलक नजर आ रही है।

इंटरकॉन्टिनेंटल पैरिस- ले ग्रांड में ली गई इन तस्वीरों में वहां का इंटीरियर भी काफी खूबसूरत नजर आ रहा है।इन तस्वीरों में ऐश्वर्या ब्लैक कलर के गाउन में काफी सेक्सी नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या का यह अंदाज़ जितना सुपर हॉट है उतना ही भव्य भी दिख रहा।

पिछले दिनों उन्होंने फीफा वर्ल्ड कप के दौरान सड़क पर उमड़ी भीड़ का नजारा भी अपनी तस्वीरों में कैद कर लिया और ये तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर दोनों मां-बेटी की कई तस्वीरें नजर आईं, जिन्हें देखकर यही लगता है कि दोनों वहां जमकर मस्ती कर रही हैं।अपनी बेटी के साथ वहां ऐश्वर्या हर पल को खूब जमकर इंजॉय कर रही हैं।

ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में व्यस्त थीं, जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, राजकुमार राव भी लीड रोल में हैं। फिल्म अगले महीने 3 अगस्त को रिलीज़ होगी।