iQOO 13 फोन जबर्दस्त प्रोसेसर के साथ 30 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानें कीमत

0
6

नई दिल्ली। iQOO 13 स्मार्टफोन चीन में 30 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। अब तक कंपनी ने फोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन को टीज किया है। डिस्प्ले के बारे में भी जानकारी दी गई है। iQOO ने डिवाइस के लिए AnTuTu बेंचमार्क नंबर भी बताए हैं।

यह भी कंफर्म हो गया है कि यह लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट से लैस होगा, जिसे इन-हाउस Q2 गेमिंग चिपसेट के साथ जोड़ा जाएगा। फोन में मिलने वाली बैटरी और चार्जिंग डिटेल्स की भी जानकारी सामने आ गई है। जो लोग इसकी कीमत जानने के लिए उत्सुक हैं उनके लिए अच्छी खबर है।

एक पॉपुलर टिप्स्टर ने स्मार्टफोन की अपेक्षित कीमत का हिंट दिया है और उसके कुछ एडिशनल फीचर्स के बारे में भी जानकारी दी है। हालांकि यह लीक कीमतें है लेकिन एक अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि इसे खरीदने के लिए कितना बजट रखना होगा।

संभावित कीमत
टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, iQOO 13 की कीमत 12GB+256GB वेरिएंट के लिए CNY 3,999 (लगभग 47,200 रुपये) से शुरू होगी। पहली इसी टिप्स्टर ने यह दावा किया था कि iQOO 13 पिछले iQOO 12 की तुलना में ज्यादा महंगा होगा। हालांकि, नए लीक से पता चलता है कि अपकमिंग फोन की अपेक्षित कीमत iQOO 12 की लॉन्च कीमत के समान ही होगी।

संभावित फीचर्स
एक अन्य वीबो पोस्ट में, टिप्स्टर ने बताया है कि iQOO 13 में 6.78-इंच की स्क्रीन होगी और यह 100W PPS+ डायरेक्ट ड्राइव पावर सप्लाई के साथ आएगा। फोन में LPDDR5X रैम और 1016H सुपर लार्ज मोटर का सपोर्ट मिलने की भी जानकारी दी गई है।

इससे पहले कंपनी ने खुलासा किया था कि iQOO 13 में स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट और Q2 गेमिंग चिपसेट दिया जाएगा। इसमें 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6150mAh की बैटरी दी जाएगी।

रिजॉल्यूशन: फोन में 2K रिजॉल्यूशन, 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 1800 निट्स HBM ब्राइटनेस, 510 पीपीआई पिक्सेल डेनसिटी और HDR10+ सपोर्ट के साथ Q10 8T LTPO OLED डिस्प्ले होगा। फोन की स्क्रीन को BOE के साथ मिलकर डेवलप किया गया है।

डिस्प्ले: iQOO 13 का डिस्प्ले TÜV Rheinland सर्टिफिकेशन के साथ आएगा। फोन चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ग्रीन, ग्रे और व्हाइट में उपलब्ध होगा। गौर करने वाली बात यह है कि फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन अभी तारीख की घोषणा नहीं की गई है।