रशियन कुड़ी ने पहली बार चखी जलेबी तो; जानिए क्या बोली, देखिए वीडियो

0
25

नई दिल्ली। Russian girl trying jalebi: भारत घूमने आने वाले पर्यटक यहां मिलने वाली मिठाइयों से काफी इंप्रेस रहते हैं। क्योंकि पूरी दुनिया में कहीं भी भारत जैसी मिठाईयां नहीं मिलती हैं। इंटरनेट पर रशियन इंफ्लूएंसर का पहली बार ‘जलेबी’ ट्राई करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसका क्यूट रिएक्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है।

जलेबी-फाफड़ा लवर्स के लिए संडे की हर सुबह बिना जलेबी अधूरी रहती है। भारत में जलेबी सभी मिठाइयों में एक ऊंचा स्थान रखती है। जिसकी वजह इसका आसानी से तैयार होने के साथ-साथ कुरकुरा होना भी होता है। लेकिन कुरकुरी जलेबी खाने के लिए आपको इसे गर्मागर्म ही खाना पड़ेगा। खैर, अगर भारत में जलेबी इतनी लोकप्रिय है, तो भला विदेशियों को यह कैसे पसंद न आती?

इंडिया टूर पर आई रशियन इंफ्लूएंसर मारिया चुग का जलेबी खाते हुए एक वीडियो इस समय इंटरनेट पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को यूजर्स भी पूरी दिलचस्पी के साथ देख रहे हैं कि आखिर हमारे देश की मिठाई खाकर फिरंगियों का क्या रिएक्शन रहता है। अब तक इस Reel को साढ़े 8 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके है।

इस वीडियो की शुरुआत में रशियन इंफ्लूएंसर बताती है कि वह आज भारत की मिठाई ट्राई करने वाली है। जिसके बाद वह जलेबी के ठेले से जाकर 20 रुपये की जलेबी खरीदती है। फिर वह जैसे ही वह पहली बाइट लेती है, तो वह काफी ज्यादा खुश नजर आती है। पहली बाइट खाते ही वह कहती है कि यह सच में बहुत बढ़िया है, यह कितना ज्यादा मीठा है।

उसके बाद वह अपना रिव्यू बताकर बाजार में आसपास मौजूद लोगों को जलेबी खिलाने के लिए पूछती है। जिस पर ज्यादातर लोग उसके हाथ से जलेबी लेने से मना कर देते हैं। वहीं जमीन पर अपनी मम्मी के साथ बैठा एक बच्चा इंफ्लूएंसर के जलेबी ऑफर करने पर ले लेता है। इसी के साथ करीब 1 मिनट की यह क्लिप खत्म हो जाती है। लेकिन इंटरनेट यूजर्स रशियन महिला की सादगी से काफी ज्यादा मंत्रमुग्ध हो जाते है। लोगों ने कमेंट सेक्शन रशियन इंफ्लूएंसर की तारीफों से भर दिया है।