Kota Dussehra 2024: सिन्धी कार्यक्रम में आज जतिन उदासी बैंड देगा प्रस्तुतियां

0
5

विजयश्री रंगमंच पर बरखा जोशी ग्रुप का शास्त्रीय नृत्य आज शाम

कोटा। राष्ट्रीय मेला दशहरा में सोमवार को विजयश्री रंगमंच पर शाम 8.30 बजे सिंधी कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। मेला समिति अध्यक्ष विवेक राजवंशी ने बताया कि कार्यक्रम में भारतीय गायक, संगीतज्ञ, गीतकार, कलाकार और अभिनेता जतिन उदासी और उनके बैंड की ओर से प्रस्तुतियां दी जाएगी।

जतिन उदासी शास्त्रीय सिंधी संगीत रचनाओं को भी प्रभावशाली शैली में प्रस्तुत करने के लिए प्रख्यात हैं। अपनी प्रस्तुतियों को लेकर वे युवाओं में काफी लोकप्रिय हैं। जतिन उदासी ने कई बॉलीवुड फिल्मों के टाइटल सॉन्ग दिए हैं। वहीं सिंधी फिल्म ‘‘तूहीजे प्यार में‘‘ तथा ‘‘युग पुरुष सद्गुरु साईं टेऊंराम‘‘ में मुख्य भूमिका भी निभाई है।

जतिन उदासी बैंड की लाइव प्रस्तुति का डायरेक्ट लिंक

कार्यक्रम भाटिया ग्रुप द्वारा प्रायोजित तथा पूज्य सिंधी जनरल पंचायत कोटा के सौजन्य से आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सिंधी कार्यक्रम से पूर्व विजयश्री रंगमंच पर ही रात्रि 7 बजे बरखा जोशी और ग्रुप की ओर से शास्त्रीय नृत्य की प्रस्तुति दी जाएगी।

किसान रंगमंच पर कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां आज से
राष्ट्रीय मेला दशहरा में सोमवार से किसान रंगमंच पर कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां प्रारंभ होगी। मेला समिति अध्यक्ष विवेक राजवंशी ने बताया कि सोमवार को किसन रंगमंच का शुभारंभ किया जाएगा। इस दौरान मेला समिति के पूर्व अध्यक्ष राममोहन मित्रा बाबला, शैलेंद्र ऋषि, सुरभि झामनानी उदघाटन करेंगे। उन्होंने बताया कि किसान रंगमंच पर प्रतिदिन शाम 7.30 बजे स्थानीय कलाकारों के द्वारा प्रस्तुतियां दी जाएंगी।