Samsung Galaxy F05 फोन 8GB रैम के साथ 8000 रुपये से कम में भारत में लॉन्च

0
72

नई दिल्ली। Samsung Galaxy F05: भारत के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Samsung ने 17 सितंबर को एक नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन Samsung Galaxy F05 है। सैमसंग का यह फोन कंपनी की F सीरीज का लेटेस्ट फोन होगा जो स्टाइलिश डिज़ाइन और बढ़िया फीचर्स के साथ आया है। सैमसंग के इस फोन की खासियत इतनी कम कीमत में मिलने वाला 50MP कैमरा है।

कीमत और उपलब्धता
सैमसंग ने गैलेक्सी F05 को केवल एक 4GB रैम +64GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। फोन की स्टोरेज को 1TB स्टोरेज तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन ट्वाइलाइट ब्लू रंग में पेश हुआ है। सैमसंग गैलेक्सी F05 स्मार्टफोन रोमांचक लॉन्च ऑफर के साथ 20 सितंबर से सेल किया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी F05 को Flipkart, Samsung.com और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स के जरिये बेचा जाएगा।

फीचर्स

  • कैमरा: सैमसंग के इस फोन में शानदार कैमरा और डिज़ाइन है। गैलेक्सी F05 एक स्टाइलिश लेदर पैटर्न डिज़ाइन के साथ आया है जो फोन के लुक को प्रीमियम बनाता है। गैलेक्सी F05 में 50MP डुअल कैमरे है जिससे यूजर्स अच्छे फोटोज क्लिक कर पाएंगे। इसके साथ ही फोन में 2MP का डेप्थ-सेंसर कैमरा मिलता है। वहीं गैलेक्सी F05 के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा है।
  • प्रोसेसर: बेहतर परफॉरमेंस, तेज मल्टीटास्किंग के लिए गैलेक्सी F05 में मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर है। गैलेक्सी F05 रैम प्लस फीचर के साथ 8GB तक की रैम है। यूजर को स्टोरेज स्पेस के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि गैलेक्सी F05 में 1TB तक के एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ भी आता है।
  • बैटरी: Samsung Galaxy F05 में शानदार एक्सपीरियंस के लिए 6.7 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है। गैलेक्सी F05 में 5000mAh की बैटरी है जो ब्राउजिंग, गेमिंग और बिंज वॉचिंग के लिए परफेक्ट है। Galaxy F05 में ज्यादा पावर देने के लिए 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।
  • सॉफ्टवेयर: गैलेक्सी F05 एंड्रॉयड 14 के साथ आता है। फोन दो साल के ओएस अपग्रेड और चार साल के सुरक्षा अपडेट के साथ आता है। यह फेस अनलॉक का भी सपोर्ट करता है।