200 करोड़ के करीब पहुंचा ‘भारत’ का कलेक्शन

1274

मुंबई। सलमान खान, कटरीना कैफ और दिशा पाटनी स्टारर भारत ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हुई इस फिल्म का 8 दिनों में 200 करोड़ के करीब जा पहुंचा है। फिल्म ने गुरुवार को 6.50 करोड़ की कमाई के साथ कुल 181.10 करोड़ का कलेक्शन इंडिया में कर लिया है। फिल्म इसी के साथ 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर जा पहुंची है। पहले स्थान पर फिल्म उरी, द सर्जिकल स्ट्राइक है जिसने 225 करोड़ का कारोबार किया था।

फिल्म को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स से खुश सलमान ने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में फैन्स भारत देखने के बाद तारीफ कर रहे हैं। सलमान और कटरीना ध्यान से दर्शकों का रिएक्शन सुन रहे हैं। वीडियो देखने के बाद सलमान ने कहा-धन्यवाद, ऐसा रिएक्शन बहुत कम मिलता है और बहुत कम फिल्मों को मिलता है। भारत को मिला है। दरअसल, आप लोगों ने ऐसा रिएक्शन मेरी पिछली फिल्मों को भी दिया है इसलिए बहुत धन्यवाद।

कोरियन फिल्म की रीमेक है फिल्म: फिल्म कोरियन फिल्म ऑड टू माय फादर की हिंदी रीमेक है। इसके डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री हैं। सलमान, कटरीना और दिशा के अलावा फिल्म में सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और सोनाली कुलकर्णी भी अहम किरदारों में हैं।