120W फास्ट चार्जिंग और दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा iQoo Neo 9s Pro स्मार्टफोन

0
24

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर iQOO जल्द ही एक नया फोन iQoo Neo 9s Pro लॉन्च करने को तैयार है। फोन के दो मॉडल्स- iQoo Neo 9s Pro और iQoo Neo 9s Pro+ लॉन्च हो सकते हैं। अब इन डिवाइसेज से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है।

चाइनीज माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर किए गए एक पोस्ट में टिप्सटर ने फोन की इमेजेस और स्पेसिफिकेशंस शेयर किए हैं। संकेत मिले हैं कि iQoo Neo 9s Pro में हाल ही में लॉन्च MediaTek Dimensity 9300+ प्रोसेसर मिल सकता है। स्पेसिफिकेशंस के मामले में नया iQoo Neo 9s Pro काफी हद तक Vivo X100s के जैसा हो सकता है। आइए इन संभावित स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानते हैं।

संभावित स्पेसिफिकेशंस
नए स्मार्टफोन में 6.78 इंच का 1.5K डिस्प्ले मिल सकता है और इसे 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा। इस फोन के बैक पैनल पर दो 50MP कैमरा सेंसर्स मिल सकते हैं और यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसके अलावा दूसरी पोस्ट में कहा गया है कि iQoo Neo 9s Pro+ में Snapdragon 8 Gen प्रोसेसर के साथ दमदार परफॉर्मेंस मिल सकती है।

कंपनी ने भारत में iQoo Neo 9 Pro को बीते फरवरी में लॉन्च किया है और इस मिडरेंज फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है। इसमें 6.78 इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और 50MP प्राइमरी लेंस के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर वाला डुअल कैमरा सेंसर मिलता है। 16MP सेल्फी कैमरा के अलावा इसमें 120W फास्ट चार्जिंग के अलावा IP54 रेटिंग दी गई है। आपको बता दें, नए iQoo Neo 9s Pro को कंपनी पहले चाइनीज मार्केट में ला सकती है और इसके बाद भारत या ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा सकता है।