सैमसंग गैलेक्सी A03s की फीचर्स लीक, मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

0
632

नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड Samsung ने पिछले साल नवंबर में Galaxy A02s को ग्लोबली लॉन्च किया था। अब कंपनी इस स्मार्टफोन के अपग्रेडेड वर्जन Samsung Galaxy A03s को ग्लोबल बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे गैलेक्सी ए03एस की स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। बता दें कि इससे पहले भी इस डिवाइस से संबंधित कई रिपोर्ट लीक हुई थी।

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Samsung Galaxy A03s स्मार्टफोन में 6.5 इंच का वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा। इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर और अन्य दो 2MP के सेंसर होंगे। जबकि इस हैंडसेट के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में साइड-माउटेंड फिंगरप्रिंट स्कैनर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जाएगा।

संभावित कीमत:Samsung ने अभी तक Galaxy A03s स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 से 15,000 रुपये के बीच रखी जाएगी और इसको अगले महीने ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung Galaxy A02s: Samsung ने पिछले साल Samsung Galaxy A02s को ग्लोबल बाजार में उतारा था। इस स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो गैलेक्सी ए03एस में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है। इस डिवाइस में ऑक्टा-कोर चिपसेट, 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कंपनी ने Samsung Galaxy A02s स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। जबकि इस डिवाइस के फ्रंट में 5MP का कैमरा मिलेगा।

बैटरी और कनेक्टिविटी:Samsung Galaxy A02s स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके साथ ही डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।