विवेक की ‘कश्मीर अनरिपोर्टेड’ का टीजर रिलीज, हिंदुओं के नरसंहार का अश्लील सच

107

मुंबई। Kashmir Unreported Teaser: विवेक अग्निहोत्री ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता को देखते हुए वेब सीरीज ‘कश्मीर अनरिपोर्टेड’ की घोषणा की थी। अब इस ​वेब सीरीज का टीजर आउट हो गया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ के जरिए निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस फिल्म को लेकर काफी बवाल भी मचा था। इसके बावजूद कम बजट में बनी अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 250 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया था। इस फिल्म के बाद विवेक अग्निहोत्री ने अपनी अगली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की घोषणा की थी। उनकी इस ​फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।

विवेक अग्निहोत्री ने अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘कश्मीर अनरिपोर्टेड’ का धमाकेदार टीजर बुधवार को आउट कर दिया है। विवेक ने ‘कश्मीर अनरिपोर्टेड’ का टीजर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। एक मिनट के इस टीजर को ‘द कश्मीर फाइल्स’ की फॉलोअप कहानी बताई जा रही है। इस टीजर में विवेक ने एक बार फिर से कश्मीरी पंडितों दर्द को दिखाया है, लेकिन इस बार आपको उनका ये दर्द उन्हीं की जुबानी सुनने को मिलेगी।

विवेक अग्निहोत्री की ‘कश्मीर अनरिपोर्टेड’ के टीजर में आप देख सकते हैं कि कश्मीर में आतंक का दर्द झेल चुके कई लोग अपनी जिंदगी की असल घटना की कहानी बताते नजर आ रहे हैं। उनका दर्द सुनकर आप भी एक पल को भावुक हो उठेगें। इस टीजर को शेयर करते हुए विवेक ने कैप्शन में लिखा, ‘पेश है: बहुत सारे नरसंहार से इनकार करने वालों, आतंक के समर्थक और भारत के दुश्मनों ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर सवाल उठाए।

अब आपके लिए लेकर आए हैं कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार का अश्लील सच, जिस पर कोई शैतान ही सवाल उठा सकता है।’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘जल्द ही आ रहा है ‘कश्मीर अनरिपोर्टेड’ रोने के लिए तैयार रहो।’ इस टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है। ये वीडिया ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहा है।