राजस्थान में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद तादाद बढ़कर 83 हुई

802

जयपुर। प्रदेशभर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है । आज सुबह भी 4 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए । बता दें आज सुबह अजमेर,झुंझुनूं,डूंगरपुर,और जयपुर में 1-1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला। प्रदेशभर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 83 हो चुकी है । आज सुबह जयपुर में पॉजिटिव मिला युवक भी रामगंज क्षेत्र का बताया जा रहा है । युवक की उम्र 60 साल बताई जा रही है।

ये युवक पहले से सवाई मानसिंह अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। झुंझुनूं में मिला पॉजिटिव मरीज इस्माइलपुर गांव का रहने वाला है। ये मरीज 20 मार्च को दुबई से लौटा था । अजमेर में एक महिला की पुष्टि हुई है जो पूर्व में पॉजिटिव व्यक्ति की बहन है । डूंगरपुर में पहले से पॉजिटिव आ चुके युवक का पिता पॉजिटिव मिला।

स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह ने बताया प्रदेशभर में अब-तक 4925 लोगों की सैंपल जांच हो चुकी है जिसमे 76 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले वहीं 4408 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई जबकि 441 लोगों की रिपोर्ट अभी नहीं आई है । बता दे प्रदेश में 76 लोगों के अलावा ईरान से जोधपुर-जैसलमेर लाए गए लोगों में से 7 कोरोना पॉजिटिव आ चुके है । इस तरह प्रदेश में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 83 हो चुकी है।