महिंद्रा XUV300 का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द होने वाला है लॉन्च, जानिए डिटेल

78

नई दिल्ली। Mahindra XUV300 facelift model: महिंद्रा कुछ समय से XUV300 के मिड-लाइफ अपडेटेड मॉडल का ‘टेस्टिंग कर रही है, जिसके स्पाई शॉट्स कई बार सामने आ चुके हैं। स्पाई शॉट्स से सब-फोर-मीटर एसयूवी के कुछ स्पेशल अपडेट्स का पता चलता है।

फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च के समय ADAS सेफ्टी फीचर्स मिल सकता है। हाल ही में अपडेटेड मॉडल की लॉन्च टाइमलाइन खुलासा हुआ है। बता दें कि XUV300 की बुकिंग हाल ही में बंद कर दी गई है।

महिंद्रा अगले फाइनेंशियल इयर की पहली तिमाही में भारत में XUV300 फेसलिफ्ट की कीमतों की घोषणा करने के लिए तैयार है। पिछले महीने कंपनी ने पुष्टि की थी कि अपडेटेड वैरिएंट के लिए रास्ता बनाने के लिए मॉडल का उत्पादन कम कर दिया गया है। नई XUV300 कई एडवांस फीचर्स से लोड होगी।

एक्सटीरियर: कई बार टेस्टिंग के दौरान देखी गई 2024 XUV300 में नए फ्रंट और रियर बंपर, एक अपडेटेड हेडलैंप सेटअप, न्यू एलईडी टेललाइट्स, टेलगेट पर एलईडी लाइट बार और नए अलॉय व्हील्स का एक सेट मिलने की उम्मीद है।

इंटीरियर: इसके इंटीरियर की बात करें तो इसमें एक बड़ा टचस्क्रीन सिस्टम, नया फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील और एक नया गियर लीवर मिलने की संभावना है। इसके अलावा ADAS सुइट भी ऑफर के लिए उपलब्ध हो सकता है। इंजन और ट्रांसमिशन ऑप्शन में कोई बदलाव होने की संभावना है।