मंदाना की टॉपलेस फोटो देख फैंस बोले- थोड़ा और दिखाओ, इतने से क्या होगा?

1807

मंदाना करीमी बॉलिवुड की हॉट और बोल्ड हिरोइनों में शुमार हैं। वह अकसर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इन दिनों मंदाना अपनी एक टॉपलेस फोटो को लेकर चर्चा में हैं, जिस पर लोग खूब कॉमेंट कर रहे हैं। इस फोटो में मंदाना साइड लुक में खड़ी हैं। एक इंस्टाग्राम यूज़र ने मंदाना की फोटो पर लिखा, ‘थोड़ा और दिखाओ, इतने से क्या होगा?’ इसी तरह के भद्दे और अश्लील कॉमेंट्स से मंदाना की पोस्ट पटी पड़ी है।

यह पहली बार नहीं है जब मंदाना ने टॉपलेस पोज़ दिया हो। टॉपलेस के अलावा वह काफी बोल्ड फोटोज़ भी शेयर करती रहती हैं। अब मंदाना के इस पोज को ही ले लीजिए। इसे देखकर ऐसा ही लग रहा मानो वह कह रही हों- मुझसा बोल्ड कोई नहीं।मंदाना इस फोटो में ब्लैक लॉन्जरी में दिखाई दे रही हैं और इसमें वह कयामत ढा रही हैं।

वैसे एक बात तो है। मंदाना को ट्रोलर्स कितना ही अपने निशाने पर लें, लेकिन वह इसकी ज़रा भी परवाह नहीं करतीं।मंदाना का यह अंदाज़ भी कम कातिलाना नहीं है।मंदाना करीमी सोशल मीडिया लवर हैं और वह अकसर अपनी फोटोज़ व विडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। शायद इसी वजह से वह ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं।