भूमि पेडनेकर ने फिर दिखाया सेक्सी अवतार

1664

भूमि पेडनेकर फिल्म सांड की आंख में बुढ़िया शूटर की इमेज से बाहर आने के लिए अब अपनी सेक्सी इमेज दिखाकर निर्माताओं को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। भूमि पेडनेकर ने फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के बाद जो अपनी इमेज और बॉडी मेकओवर किया, वह सबके बस की बात नहीं है। यह ऐक्ट्रेस आज की डेट में बीटाउन की सबसे स्टाइलिश और हॉट अदाकाराओं में से एक हैं। फोटो में भी वह गजब की हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।

भूमि ने इंस्टाग्राम पर हाई स्लिट ब्लैक ड्रेस में फोटोज शेयर किए हैं। इस ड्रेस का डिजाइन, फिट और सेक्सी अपर कट उनके लुक को सेक्सी अपील दे रहा है। इस पर भूमि के एक्सप्रेशन्स और अदाएं हॉटनेस के लेवल को और बढ़ा रही हैं।

वैसे ऐक्ट्रेस ने यह ड्रेस एक पार्टी के लिए पहनी थीं, जिसमें वह अपनी बहन के साथ शरीक हुई थीं। उनकी बहन समीक्षा ने शिमरी वन शोल्डर ड्रेस पहनी थी जो उनकी खूबसूरती और फिगर को कॉम्प्लिमेंट कर रही थी। दोनों ही ड्रेसेज को डिजाइनर निखिल थंपी ने डिजाइन किया है।

भूमि के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2020 में उनकी दो मूवीज रिलीज होंगी, जिनके नाम ‘भूत: पार्ट वन, द हॉन्टिड शिप’ और ‘डॉली किटी और वो चमके सितारे’ हैं।