फिल्म फाइटर का टीजर में देशभक्ति के साथ दिखा ऋतिक-दीपिका पादुकोण का रोमांटिक अंदाज

403

मुंबई। Fighter Teaser Release: फिल्म फाइटर का टीजर रिलीज हो गया है, जो काफी कड़क है। फाइटर के टीजर में वो सब कुछ है, जो किसी भी कमर्शियल फिल्म में दर्शकों को चाहिए होता है।

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म के टीजर में देशभक्ति के साथ ही ढेर सारा एक्शन, रोमांस और डांस देखने को मिल रहा है।

फिल्म फाइटर का टीजर एक मिनट 13 सेकेंड का है, जो वाकई काफी कड़क है। इस टीजर में एक ओर जहां फाइटर जेट्स के एक्शन सीक्वेंस हैं तो वहीं सिर्फ हवा ही नहीं बल्कि जमीन पर भी ढेर सारा एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म के टीजर से देशभक्ति जाग रही है।

इसके साथ ही टीजर में दिखाया गया है कि इसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन काफी रोमांटिक अंदाज में भी दिखेंगे। दोनों टीजर में लिप लॉक करते भी दिख रहे हैं। वहीं अनिल कपूर भी अपने किरदार में जम रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ऋतिक रोशन ने फाइटर का टीजर शेयर करते हुए लिखा- हर उड़ान वतन के नाम। टीजर के आखिर में ऋतिक रोशन, प्लेन से उतरते भी दिख रहे हैं और उनके साथ में एक तिरंगा है। ये सीन देखकर फिल्म वॉर में ऋतिक की एंट्री याद आती है। फाइटर के टीजर रिलीज के साथ ही ट्विटर पर पर #Fighter और #FighterTeaser ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि फिल्म आईमैक्स में 3डी रिलीज होगी।

कब रिलीज होगी फिल्म
गौरतलब है कि फिल्म में ऋतिक, अनिल और दीपिका के साथ ही करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो इससे पहले ऋतिक रोशन के साथ ही बैंग बैंग और वॉर जैसे दमदार फिल्में बना चुके हैं। फिल्म का म्यूजिक विशाल-शेखर का है और लिरिक्स कुमार के हैं। फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।