पीएम मोदी के ‘मन की बात’ के 100 वें एपिसोड को 100 संस्थायें सुनेंगी एक साथ

128

कोटा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 100 वें एपिसोड के प्रसारण को शहर की 100 संस्थायें एक साथ सुनेंगी। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ कोटा की ओर से 30 अप्रैल को प्रसारित होने वाले ‘मन की बात’ कार्यक्रम को बड़े टीवी पर दिखाया जाएगा। इस दौरान कोटा की 100 व्यापारिक एवं सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारी एक साथ एक स्थान पर बैठकर यह कार्यक्रम सुनकर सुनेंगे।

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक एवं जीएमए के अध्यक्ष राकेश जैन ने बताया कि जनरल मर्चेंट्स एसोसियेशन के जीएमए प्लाजा स्थित सभागार में यह अनूठा महासंगम कार्यक्रम किया जायेगा ।जीएमए महामंत्री रमेश आहूजा ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि माहेश्वरी समाज के उपसभापति राजेश बिरला होंगे।

कार्यक्रम को लेकर जीएमए प्लाजा में शुक्रवार को तैयारी बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में दी होलसेल क्लॉथ मर्चेंट के कन्हैयालाल ग्वालानी, कपड़ा कर्मचारी संघ के अध्यक्ष मुकेश मेवाडा, कोषाध्यक्ष कृष्ण मोहन नंदवाना, उमेश नामदेव, चौथमाता स्वर्ण रजत व्यापार समिति अध्यक्ष आत्मदीप आर्य, महामंत्री श्यामसुंदर सोनी, सुपर मार्केट साइमन प्लाजा के महामंत्री नरेश जिंदल, कोटा फुटवियर होलसेल एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहित गांधी, न्यू सर्राफा एसोसियेशन के जितेंद्र सोनी ,होलसेल क्लॉथ मर्चेंट के प्रदीप भाटिया, भाजपा जिला उपाध्यक्ष रितेश चित्तौड़ा, फाइनेंस एडवाइजर एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव पाटनी आदि उपस्थित थे।