देखिये आलिया भट्ट का पानी के अंदर खूबसूरत फोटो

1020

इसमें कोई दोराय नहीं कि आलिया भट्ट बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत और स्टनिंग ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह न सिर्फ एक अच्छी अदाकारा हैं बल्कि उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी गजब का है। लेकिन इन दिनों आलिया अपने एक अंडरवॉटर फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं, जो उन्होंने फैशन मैगजीन वोग के लिए कराया है।

आलिया ने इस फोटोशूट का कवर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। कवर फोटो में आलिया नियॉन ग्रीन की बिकीनी स्टाइल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने यह पोज पानी के अंदर दिया है। फैन्स के मुताबिक, यह आलिया का अब तक का बेस्ट लुक है।

वैसे मानना पड़ेगा कि आलिया जो भी करती हैं वह उनके फैन्स को पसंद आ ही जाता है। लड़कियां भी उनके स्टाइल और लुक्स की दीवानी हैं। बात करें आलिया के प्रफेशनल प्रॉजेक्ट्स की, तो वह फिलहाल अपने पापा महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग कर रही हैं। इसमें वह पूजा भट्ट और संजय दत्त की बेटी के रोल में नजर आएंगी।

इसके अलावा उनके पास करण जौहर की ‘तख्त’ है, जिसमें रणवीर सिंह, अनिल कपूर, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर भी होंगी। वहीं रणबीर कपूर के साथ भी आलिया के पास एक फिल्म है, जिसका नाम है ‘ब्रह्मास्त्र’। इसमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

वैसे आलिया के अलावा रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ ने भी वोग ने लिए फोटोशूट कराया है। ये स्टार्स मैगजीन के नवबंर महीने के कवर पर नजर आएंगे। कटरीना ने हाल ही में अपना ब्यूटी ब्रैंड Kay By Katrina लॉन्च किया और इस फोटोशूट के लिए उन्होंने अपने ही ब्यूटी ब्रैंड के प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल किया।

वोग मैगजीन ने इन स्टार्स के कवर फोटोज को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन्हें आप यहां देख सकते हैं: