Reliance Jio का दिवाली ऑफर, एक्स्ट्रा बेनिफिट के साथ में जियो फोन

1358

नई दिल्ली। Reliance Jio ग्राहकों के लिए अक्सर बेस्ट ऑफर लाता रहता है। इसी कड़ी में कंपनी इस बार Jio Phone पर दिवाली ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने रविवार को घोषणा की है कि दिवाली के अवसर पर जियो फोन को 699 रुपये में खरीदा जा सकता है। ऑफर में जियो फोन को आप अपने लिए भी खरीद सकते हैं। वहीं अगर आप इसे किसी को गिफ्ट करना चाहते हैं तो यह दिवाली ऑफर में आपको 808 रुपये में मिलेगा। गिफ्ट किए जाने वाले जियो फोन ऐड ऑन बेनिफिट्स के साथ आते हैं। बता दें कि ये बेनिफिटेस कंपनी केवल गिफ्ट किए जाने वाले जियो फोन पर ही दे रही है।

मिल रहे हैं चार ऑफर
इस फेस्टिव सीजन में जियो फोन पर चार स्पेशल ऑफर दिए जा रहे हैं जिनकी कीमत 2000 रुपये तक है। 808 रुपये में मिलने वाले जियो फोन में डिवाइस की कीमत 699 रुपये है और इसके साथ ग्राहकों को एक महीने का रिचार्ज मिलता है। 1006 रुपये वाली स्कीम में जियो फोन के साथ तीन महीने का रिचार्ज ऑफर किया जा रहा है। वहीं, 1501 रुपये में जियो फोन के साथ 8 महीने का रिचार्ज मिलेगा है। 1,996 रुपये वाली डील में जियो फोन के साथ 13 महीने का रिचार्ज ऑफर किया जा रहा है। इन सभी पैक्स के साथ कंपनी 10 रुपये का IUC वाउचर भी दे रही है।

कैसे गिफ्ट करें जियो फोन
जियो फोन गिफ्ट करने के लिए तीन आसान स्टेप्स को फॉलो करना है। सबसे पहले जियो की ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं। यहां दिए गए ‘Gift Jio Phone’ ऑप्शन पर क्लिक करें। यहां आपको गिफ्ट नाउ का एक बैनर दिखेगा। उस पर क्लिक करें। इन प्रक्रिया को करने के बाद नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करें:

  • अपने मोबाइल नंबर के साथ उनका भी नंबर एंटर करें जिन्हें आप जियो फोन गिफ्ट करना चाहते हैं।
  • अपनी पसंद के अनुसार पैक का चुनाव करें और गिफ्ट वाउचर भेजने के लिए ऑनलाइन पेमेंट करें।
  • भेजे गए वाउचर को भारत में किसी भी जियो स्टोर से रिडीम किया जा सकता है।

जियो फोन के स्पेसिफिकेशन्स
जियो ने साल 2017 में सस्ती दरों पर 4G सर्विस देने के लिए जियो फोन को लॉन्च किया था। यह एक फीचर स्मार्टफोन है। लॉन्च के वक्त इसकी कीमत 1500 रुपये थी। जियो के इस फीचर स्मार्ट फोन की बात करें तो इसमें आपको 4जीबी स्टोरेज और 512MB का रैम मिलता है। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन का डिस्प्ले 2.4 इंच का है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन 12 भाषाओं को सपॉर्ट करता है। जियो फोन में गूगल ऐप्स के साथ ही यूट्यूब, फेसबुक जैसे ऐप्स प्री-इंस्टॉल्ड मिलते हैं।