दुनिया का पहला जंबो बैटरी वाला फोन Energizer P28K जल्द होगा लॉन्च, जानिए खूबियां

0
103

नई दिल्ली। Energizer ब्रैंड अब दुनिया का पहला 28000mAh बैटरी वाला फोन लॉन्च करने जा रहा है। दुनिया की सबसे बड़ी बैटरी बनाने वाली कंपनियों में से एक Energizer की ओर से अन्य प्रोडक्ट भी ग्लोबल मार्केट में पेश किए जाते हैं।

इसकी ब्रैंडिंग वाले स्मार्टफोन्स Avenir Telecom तैयार करती है, जिसने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले Twitter) पर नए लॉन्च की जानकारी दी है। इस फोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 इवेंट में शोकेस किया जाएगा।

Avenir Telecom ने अपने पोस्ट में बताया है कि MWC 2024 के दौरान बार्सिलोना में नए फोन की झलक दिखेगी। इस डिवाइस का नाम Energizer P28K रखा गया है। पोस्ट से सामने आया है कि यह एक रग्ड स्मार्टफोन होगा और बेहद मजबूत बिल्ड-क्वॉलिटी के साथ मार्केट का हिस्सा बनाया जाएगा।

बता दें, मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 का आयोजन बार्सिलोना में होने जा रहा है और इसमें ढेरों इनोवेटिव प्रोडक्ट्स देखने को मिलेंगे। यह इवेंट 26 फरवरी से शुरू होकर 29 फरवरी तक चलेगा।

फीचर्स: नए स्मार्टफोन में 28000mAh वाली बैटरी के अलावा 6.78 इंच का बड़ा फुल HD डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा बैक पैनल पर 60MP प्राइमरी कैमरा के साथ 20MP+20MP के बाकी दो सेंसर्स मिलेंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस डिवाइस में 16MP फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। बाकी स्पेसिफिकेशंस और कीमत से महीने के आखिर में पर्दा उठ सकता है।