टोयोटा की बहुप्रतीक्षित हैचबैक ‘कूल न्यू टोयोटा ग्लैंजा’ लांच

0
189

कोटा। TKM Launches cool New Toyota Glanza: हैच बैक सेगमेंट में टीकेएम ने अपनी सबसे रोमांचक और बहुप्रतीक्षित द कूल न्यू ग्लैंजा को लांच किया । कूल न्यू टोयोटा ग्लैंजा अतिरिक्त किफायती वेरिएंट के साथ उन्नत सुविधायें, गतिशील रूप, स्पोर्टी डिज़ाइन और रख-रखाव की कम लागत में है। बहु प्रतीक्षित हैचबैक को एक वर्चुअल इवेंट में लांच किया गया।

इसमें टीकेएम के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, बिक्री और ग्राहक सेवा –तदाशी असज़ुमा और अतुल सूद, एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, बिक्री और रणनीतिक विपणन, टीकेएम शामिल थे। कूल न्यू ग्लैंज़ा एक उन्नत कनेक्टेड सुविधा का दावा करता है, टोयोटा आई – कनेक्ट – यह वन स्टॉप समाधान के साथ एक ऐप्प है जो कनेक्टे डसुविधाओं , सेवाओं और मूल्य वर्धित सेवाओं को आधुनिक और तकनीक-प्रेमी ग्राहकों के लिए आकर्षक और प्रभावशाली बनाने के लिए विकसित किया गया है।

इसमें हेड अपडिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा और 9- ईंच स्मार्ट प्लेकास्ट जैसी तकनीक हैं । कूल न्यू ग्लैंजा के इंटीरियर को टोयोटा द्वारा पेश किए गए अनुभव के अनुरूप खूबसूरती से तैयार किया गया है। कार में एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किए गए चौड़े लेग रूम और हेड रूम, टिल्ट और टेलीस्कोपिक स्टीयरिंग, पुश स्टार्ट के साथ स्टीयरिंग – माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, फुटवेल और कर्टसी लैंप, 9 इंच नए स्मार्ट प्लेकास्ट, ऑटो ईसीआईआरवीएम, क्रूज़ कंट्रोल, रियर एसी के साथ एक उत्तम दर्जे का डुअल टोन इंटीरियर, वेंट्स, यूवी प्रोटेक्ट ग्लास, यूएसबी रियर और ऑटो एसी शामिल है।

हुड के अंदर, कूल न्यू ग्लैंजा में एक शक्ति शाली ईंधन- कुशल ‘के-सीरीज़ इंजन’ है और मैनु अलट्रांस मिशन के साथ- साथ स्वचालित ट्रांस मिशन के साथ आता है। कूल न्यू ग्लैंजा उन्नत सुरक्षा सुविधाओं के साथ आता है जिसमें 6 एयरबैग, ईबी के साथ एबीएस, वीएससी, आईएसओ फिक्स, एक टीईसीटी बॉडी और हिलहोल्ड कंट्रोल शामिल हैं।

कूल न्यू ग्लैंजा के बाहरी हिस्से में स्टाइलिश टोयोटा सिग्नेचर फ्रंटग्रिल, स्पोर्टी फ्रंट बंपर पर कार्बन फाइबर तत्व और 16 इंच के स्लीक अलॉय व्हील, एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी फॉगलैंप शामिल हैं। कूल न्यू ग्लैंजा 5 जीवंत बाहरी रंगों- स्पोर्टिंग रेड, गेमिंग ग्रे, एंटाइसिंग सिल्वर, इंस्टा ब्लू, कैफे व्हाइट में उपलब्ध होगा।

कूल न्यू ग्लैंजा के लांच पर टीकेएम के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट बिक्री और ग्राहक सेवा, तदाशी असज़ुमा ने कहा कि नई कार कूल न्यू ग्लैंजा में टोयोटा की सिग्नेचर स्टाइलिंग और स्पोर्टीनेस है। नई ग्लैंजा एक स्टाइलिश, तकनीक से लदी, सुरक्षित और आरामदायक कार हैं। नई ग्लैंजा में उन्नत कनेक्टेड तकनीक टोयोटा की विकसित तकनीक- टोयोटा आई-कनेक्ट है।