टीवी खरीदने का झंझट खत्म, घर पर ही 200 इंच की स्क्रीन बनाएगा यह डिवाइस

112

नई दिल्ली। अब घर पर सिनेमा हॉल का मजा लेने के लिए बड़ा TV खरीदने की जरूरत नहीं पड़ेगी। Yaber ने अपना नया प्रोजेक्टर लॉन्च कर दिया है, जो घर में ही आपको 200 इंच की थिएटर जैसी बड़ी स्क्रीन का मजा देगा। दरअसल, कंपनी ने अपने नए प्रोजेक्टर के तौर पर Yaber K2s 4K Projector को लॉन्च कर दिया है।

इसके लिए कंपनी ने ओरिजिन मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी भी की है, जहां यह अमेजन से भी 3900 रुपये सस्ता मिल रहा है। कंपनी का कहना है कि Yaber K2s 4K आउटडोर मूवी प्रोजेक्टर, डोल्बी ऑडियो और JBL स्पीकर के साथ आता है। जानिए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर : Yaber K2s प्रोजेक्टर में 800 ANSI Lumens लैंप है और यह 4K UHD रिजॉल्यूशन (4096×2160 पिक्सेल) के साथ क्रिस्प, शार्प और ब्राइट विजुअल प्रदान करता है। इसमें जेबीएल और डॉल्बी ऑडियो का पावरफुल इनबिल्ट स्टीरियो स्पीकर सिस्टम है, जो 20W (10Wx2) का साउंड आउटपुट प्रदान करता है। स्पीकर सिस्टम बेहतर मूवी नाइट, गेमिंग सेशन या प्रेजेंटेशन के लिए इमर्सिव साउंड प्रदान करता है। जब आप इसे प्रोजेक्टर के तौर पर न इस्तेमाल कर रहे हो, तो यह एक वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर का भी काम करेगा।

कनेक्टिविटी ऑप्शन:K2s में ढेर सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं, जिसमें 4K UHD कंटेंट को ऑनलाइन स्ट्रीम करते समय बफरिंग को रोकने के लिए वाई-फाई 6 का सपोर्ट भी शामिल है। यह वॉयस कंट्रोल के लिए अमेजन एलेक्सा का सपोर्ट भी करता है और इसके एनएफसी फीचर्स के जरिए आप फोन को प्रोजेक्टर पर टैप करके तुरंत स्ट्रीमिंग शुरू कर सकते हैं। इसमें एचडीएमआई (सीईसी/एआरसी), यूएसबी पोर्ट और 7000 से अधिक ऐप्स का सपोर्ट भी मिलता है, जिसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हुलु और डिज्नी+ जैसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म शामिल हैं।

प्रोजेक्टर से बना सकेंगे 200 इंच का स्क्रीन: इसके इंटेलिजेंट फीचर में, ऑटोफोकस और ऑटो कीस्टोन एडजस्टमेंट शामिल हैं। यह आपको 200 इंच तक का इमर्सिव 4K कंटेंट और 360° डॉल्बी ऑडियो साउंड प्रोजेक्ट करने की सुविधा देता है, जो आपके लिविंग रूम को आसानी से एक बड़े सिनेमा हॉल में बदल देता है।

कीमत और उपलब्धता: Yaber K2s 4K आउटडोर मूवी प्रोजेक्टर की एमआरपी 54,900 रुपये है। हालांकि, यह Amazon पर 41,890 रुपये के डिस्काउंट प्राइस पर उपलब्ध है। यह Originshop पर 37,990 रुपये से भी कम कीमत पर उपलब्ध है, यानी यह प्रोडक्टर अमेजन से भी 3900 रुपये कम में मिल रहा है।