जेसीआई सुरभि हाट का आगाज आज से, कलेक्टर करेंगे उद्घाटन

40

30 शहरों की महिलाएं कोटा में लगाएंगी 100 से अधिक स्टॉल

कोटा। जेसीआई कोटा सुरभि की ओर से दो दिवसीय जेसीआई कोटा सुरभि हाट का आगाज गुरुवार से किया जाएगा। एग्जीबिशन का उद्घाटन जिला कलक्टर डॉ. रविन्द्र गोस्वामी सुबह 10.30 बजे झालावाड़ रोड स्थित माहेश्वरी भवन में करेंगे।

क्लब अध्यक्ष नेहा सेठी ने बताया कि तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा चुका है। महिलाओ को मंच व संबल देने के उद्देश्य से कोटा सुरभि यह एग्जीबिशन लाई है। सुरभि हाट को पूरा करने के लिए सचिव अनिता जोशी, कोषाध्यक्ष अंजू शर्मा, संगीता झंवर, रीमा गुप्ता, रोहणी कोहली, दीपा मित्तल, निशा जोशी, संगीता द्विवेदी व कीर्ति मित्तल सहित अन्य क्लब सदस्यों ने दिन रात मेहतन कर एग्जीबिशन को मूर्त रूप दिया है।

30 शहरों से 100 से अधिक स्टॉल
सचिव अनिता जोशी व कोषाध्यक्ष अंजू शर्मा ने बताया कि क्लब की इस एग्जीबिशन में कोटा सहित जयपुर, इंदौर, असम, सूरत, मुंबई, गुजरात, अहमदाबाद, ग्वालियर, लखनउ, हैदराबाद, उदयपुर, बरेली सहित 30 से अधिक शहरों से महिला उद्यमी अपनी 100 से अधिक स्टॉल लगाएंगी। इन स्टॉल पर ज्वेलरी, इंडियन वेस्टर्न आउटफिट, हैंडमेड आइटम, बेडशीट, होम डेकोर, फर्नीचर, जूते, सोने-चांदी व डायमंड की आभूषण की भी विस्तृत रेंज होगी।

नागरिक बैंक अध्यक्ष ने किया पोस्टर विमोचन
अध्यक्ष नेहा सेठी ने बताया कि बुधवार को कोटा नागरिक सहकारी बैंक अध्यक्ष राजेश कृष्ण बिरला ने जेसीआई कोटा सुरभि के पोस्टर का विमोचन किया। बिरला ने कहा कि महिलाओं को बढावा देने के लिए जेसीआई सुरभि का प्रयास सराहनीय है। हम आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना करते हैं तो हमारे समाज की महिलाएं जब तक आत्मनिर्भर नहीं बनेगी, तब तक भारतआत्मनिर्भर नहीं बन सकता है।