जाह्नवी और ईशान रिलेशनशिप में! तस्वीर झूठ नहीं बोलती

1143

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर रिलेशनशिप में होने की अटकलों को पहले ही गलत बता चुके हैं। हालांकि, दोनों के बीच की नजदीकियां और बार-बार साथ में नजर आना उनके डेट करने की खबरों को और हवा देता नजर आता है। अब दोनों के एक जैसी हुडी पहने हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके बाद एक बार फिर इनके रिश्ते को लेकर गॉसिप शुरू हो गई है।

वायरल हो रहे फोटो में जाह्नवी और ईशान रेड कलर की हुडी में नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले जाह्नवी पब्लिक में इस रेड हुडी में नजर आई थीं। उनके इस हुडी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।अब सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ईशान खट्टर का एक फोटो ढूंढ निकाला है जिसमें वह भी सेम यही हुडी पहने दिख रहे हैं। फोटो में वह मिरर के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं।

जाह्नवी और ईशान के इन फोटोज को एक साथ क्लब कर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। फैन्स भी इस तस्वीर के सामने आने के बाद इनके रिलेशनशिप में होने की अटकलें लगाते दिखे।बता दें कि, फिल्म ‘धड़क’ के रिलीज होने के बाद से ही जाह्नवी और ईशान के रिलेशनशिप में होने की लगातार अटकलें लगाई गईं। हालांकि, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 6 में दोनों ने ही एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में होने की बात से इनकार कर दिया था।