क्षेत्रीय व्यापार संघ बाजारों को स्वच्छ एवं अतिक्रमण मुक्त बनाएं: व्यापार महासंघ

783

कोटा। पुरानी सब्जीमण्डी व्यापार संघ की वार्षिक बैठक एवं नववर्ष मिलन समारोह नागाजी का बाग, नयापुरा में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि पुरानी सब्जीमण्डी शहर का सबसे पुराना एवं मुख्य बाजार है, जो वर्तमान में यह बाजार अतिक्रमण पार्किग एवं सुगम यातायात जैसी समस्याओं से जूझ रहा है। यहां के व्यापार संघ को इन व्यवस्थाओं को सुधारने की दिशा में काम करना चाहिए।

पुरानी सब्जीमण्डी व्यापार संघ के संरक्षक एवं भारतीय जनता पार्टी के शहर जिला अध्यक्ष राम बाबू सोनी ने कहा कि मैं इस संस्था का कई बार अध्यक्ष एवं व्यापार महासंघ की कार्यकारिणी में रहा हूं। जब से कोटा व्यापार महासंघ की कमान अध्यक्ष क्रांति जैन व अशोक माहेश्वरी के हाथो में आई है तब से इतने बड़े संगठन के निर्विरोध चुनाव कोटा के व्यापार एवं उद्योग जगत की एकता को दर्शाता है।

अध्यक्ष सुनील खरबन्दा एवं सचिव राजू साल्वी ने कहा कि पिछले दिनों पुरानी सब्जीमण्डी व्यापार संघ के शपथ ग्रहण समारोह में हमारी संस्था ने इस क्षेत्र की क्षतिग्रस्त सड़को को सी.सी. रोड़ बनाने एवं यहां से अतिक्रमण हटाने और सीवरेज की समस्या से स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल को एवं कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष एवं महामंत्री को अवगत कराया था। सभी के प्रयासो से पुराने शहर में करीब 12 करोड़ रूपये के कार्य शुरू हो चुके हैं। इसके लिए उन्होंने उनका आभार व्यक्त किया।