क्या आप इस बॉलिवुड ऐक्ट्रेस को पहचान सकेंगे?

0
718

मुंबई। आजकल बॉलिवुड ऐक्टर्स अक्सर फिल्मों के हिसाब से अपना लुक चेंज करते रहते हैं। हालांकि ज्यादातर लुक्स में उन्हें पहचान लिया जाता है लेकिन कभी-कभी वे ऐसा लुक भी ले लेते हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही लुक अब एक काफी पॉप्युलर बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने लिया है। इस ऐक्ट्रेस की इस खास लुक में तस्वीर को देखकर आप इन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे। क्या आप इस तस्वीर को देखकर बता सकते हैं कि यह कौन सी बॉलिवुड ऐक्ट्रेस है?

चलिए, अब हम आपको बता ही देते हैं कि यह ऐक्ट्रेस कौन हैं। दरअसल यह TV पर ‘नागिन’ से मशहूर हुईं खूबसूरत ऐक्ट्रेस मौनी रॉय हैं। अक्षय कुमार के साथ रिलीज हुई फिल्म ‘गोल्ड’ से मौनी ने बॉलिवुड में डेब्यू किया है।

इसके साथ ही हाल में उन्होंने फिल्म ‘रॉ: रोमियो अकबर वॉल्टर’ की शूटिंग भी खत्म की है। इस फिल्म में वह जॉन अब्राहम के ऑपोजिट दिखाई देंगी । इसके अलावा वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की प्रमुख भूमिका वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी काम कर रही हैं।

मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। यह तस्वीर उन्होंने अपने फिल्म के सेट से शेयर की है। इस फिल्म में वह बिल्कुल भी ग्लैमरस नजर नहीं आ रही हैं।

साधारण गोल चश्मा लगाए मौनी को इस तस्वीर में पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। हालांकि ब्लैक टैंक टॉप में और डेनिम में मौनी हॉट और क्यूट जरूर लग रही हैं। यहां बता दें कि इस समय मौनी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। तो इंतजार कीजिए उनकी आने वाली फिल्मों का।