कंगना बनीं सबसे महंगी एक्ट्रेस, इस फिल्म के लिए चार्ज करेंगी 24 करोड़

1030

नई दिल्ली।बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत तमिलनाडु की सीएम रही जयललिता (की बायोपिक थलाइवी के लिए 24 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर रही हैं। इसी के साथ कंगना बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई हैं। इस बात का खुलासा 23 मार्च को कंगना के जन्मदिन पर हुआ।

फिल्म का निर्देशन ए.एल. विजय कर रहे हैं। विजय दक्षिण भारतीय फिल्मों के सबसे कामयाब निर्देशकों में गिने जाते हैं। इसके अलाव इस फिल्म को बाहुबली और मणिकर्णिका फेम केवी विजेंद्र लिख रहे हैं। फिल्म को हिंदी और तमिल में बनाया जाएगा।

फिल्म को लेकर उनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म के निर्माताओं ने उसके साथ फिल्म को लेकर कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। इसके अलावा खबर ये भी है कि विद्या बालन और ऐश्वर्या राय बच्चन को भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए कहा गया था। लेकिन निर्माताओं ने अब इस बात की पुष्टि की है कि कंगना रनौत ही इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी।

साल 2017 में इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में टॉप पर थीं। इसके बाद उनसे यह खिताब दीपिका पादुकोण ने छीन लिया था। खबरों की मानें तो दीपिका पादुकोण को फिल्म पद्मावत के लिए 11 से 12 करोड़ रुपये के बीच फीस दी गई थी. इसके बाद दीपिका को कंगना ने रिप्लेस कर दिया है और अब वह बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन चुकी हैं।