ओबेन रोर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल 15 मार्च को होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
203

नई दिल्ली। ओबेन इलेक्ट्रिक 15 मार्च को अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल रोर (Oben Rorr electric motorcycle) को लॉन्च करेगी। कंपनी ने इसकी जानकारी दी है। कंपनी ने इससे पहले घोषणा की थी कि रोर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की डिलीवरी अप्रैल-जून में शुरू होगी। बेंगलुरु स्थित कंपनी ने इस मोटरसाइकिल के बारे में कुछ जानकारी साझा की है। ओबेन रोर के फाचर्स में एलईडी टर्न इंडिकेटर्स के साथ गोल हेडलाइट, बड़े इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्प्लिट-स्टाइल सीटें, टू-पीस पिलियन ग्रैबरेल और पांच-स्पोक व्हील शामिल हैं।

इस बाइक का डिजाइन स्पोर्टी है। इसकी स्पीड 100 किमी प्रति घंटे तक की होगी जिसका मतलब यह एक किफायती इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल होगी, जिसमें रेंज को ध्यान में रखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बाइक में एक स्मार्टफोन ऐप ऑप्शन दिया जाएगा, जो बाइक को राइडर्स के फोन से कनेक्ट करेगी।

ओबेन रोर भी एक नई बाइक के रूप में एंट्री ले रही है, माना जा रहा है कि इसकी कीमत लगभग एक लाख या थोड़ी ज्यादा होगी। इस बाइक के बारें में चार्जिंग और अन्य जानकारी अभी साझा नहीं की गई है। आने वाले समय में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की मांग बढ़ते हुए देखी जा रही है। ऐसे में अब ग्राहक इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ इलेक्ट्रिक बाइक का मज़ा भी ले पाएंगे।