आ गया SOTY 2 का गाना ‘हुकअप’, आलिया संग रोमांस करते दिखे टाइगर

0
1288

मुंबई। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के मेकर्स ने कुछ समय पहले ही फिल्म के गाने ‘हुकअप’ का टीजर शेयर किया था। इसके बाद से ही फैन्स इस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। इस गाने में आलिया भट्ट के होने के कारण फैन्स और भी एक्साइटेड थे। अब आखिरकार हुकअप सॉन्ग रिलीज हो गया है। इसमें आलिया और टाइगर की केमिस्ट्री काफी दमदार दिख रही है।

फैन्स काफी समय से हुकअप सॉन्ग का इंतजार कर रहे थे। इस गाने में ‘स्टूडेंट’ टाइगर श्रॉफ और ‘एक्स स्टूडेंट’ आलिया भट्ट का रोमांस देखने को मिल रहा है। गाने में टाइगर की टोन्ड बॉडी और जबरदस्त डांस मूव्स दिख रहे हैं। वहीं, आलिया इस गाने में काफी हॉट और ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। सुनिए, SOTY 2 का नया गाना हुक-अप:

इस गाने का म्यूजिक विशाल-शेखर ने कम्पोज किया है और इसे नेहा कक्कड़ और शेखर रवजियानी ने गाया है। बता दें कि करण जौहर की फिल्म ‘SOTY 2’ 10 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अपना बॉलिवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ का सीक्वल है। उस फिल्म से भी आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेब्यू किया था।