अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर रिलीज़

774

पिछले दिनों मजेदार पोस्टर्स के साथ-साथ इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ का भी ऐलान कर दिया गया था। अक्षय कुमार की इस फ्रैंचाइज़ी फिल्म के ट्रेलर का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब आखिरकार ‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है।

‘हाउसफुल 4’ के इस ट्रेलर के पहले सीन से लेकर आखिरी तक आप खुद को हंसने से रोक नहीं सकेंगे। ट्रेलर में दिखे सीन्स और डायलॉग आपको ‘बाहुबली’, ‘पद्मावत’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ के पॉप्युलर सीन्स की याद दिलाएंगे, लेकिन इनका ट्रीटमेंट पूरी तरह से कॉमिक है। कुछ डायलॉग पुरानी ‘हाउसफुल’ मूवीज की भी याद दिलाते दिखेंगे।

मूवी में तीनों ही ऐक्ट्रेस खूबसूरत दिखाई दे रही हैं फिर चाहे उनका ट्रडिशल अवतार हो या फिर मॉर्डन लुक। फिल्म के लीड ऐक्टर्स के साथ ही इन अदाकारओं की भी कॉमिक टाइमिंग शानदार नजर आ रही है। यकीनन यह फिल्म हंसी का फुल डोज होने वाली है।

पिछले दिनों अक्षय कुमार ने इस फिल्म के कई मजेदार पोस्टरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसी के साथ बताया गया था कि फिल्म में 1419 के राजकुमार बाला और 2019 के लंदन रिटर्न हैरी से भी उन्होंने फैन्स का परिचय कराया। अक्षय के अलावा रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और बॉबी देओल के मजेदार कैरक्टर पोस्टर्स भी उन्होंने शेयर किए।

फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी कुछ ऐसी जिसमें साल 1419 के समय में 6 प्यार करने वाली किसी बुरी साजिश का शिकार हो जाते हैं और आखिरकार उनका पुनर्जन्म होता है, जो साल 2019 में एक बार फिर से मिलते हैं। हालांकि, मौजूदा समय में तीनों लड़कों को गलत लड़कियों से प्यार हो जाता है और उनकी शादी अलग लड़कियों से होने वाली होती है। क्या फिर से इतिहास दोहराएगा, जब तीनों कपल सीतमगढ़ एक बार फिर से पहुंचते हैं, जहां से यह सब शुरू हुआ था। क्या उन्हें शादी के समय पिछले बीती बातें याद आएंगी या फिर वे एक बार फिर से हमेशा के लिए गलत प्यार के बंधन में बंध जाएंगे? ‘हाउसफुल 4’ आपको कन्फ्यूज़ करने के लिए तैयार है और हंसा-हंसा कर लोटपोट कराने के लिए भी। इसका मजा लेने के लिए हो जाइए तैयार।

बता दें कि हाउसफुल सीरीज अक्षय कुमार के फैंस की फेवरिट फ्रैंचाइजी रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो हाउसफुल 4 काफी बड़े बजट में बन रही है, जिसकी स्टारकास्ट भी काफी बड़ी है। फिल्‍म पहले साजिद खान डायरेक्ट कर रहे थे लेकिन अब इसे फरहाद सामजी बना रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह कॉमिडी फिल्‍म पुनर्जन्म पर आधारित है। फिल्‍म के लिए दो सिनेमटॉग्रफर्स काम कर रहे हैं जो कि 16वीं के साथ-साथ 21वीं सेंचुरी को भी कैप्‍चर करेंगे।