WhatsApp पर अब वीडियो कॉल के दौरान म्यूजिक ऑडियो शेयर कर सकेंगे

149

नई दिल्ली। WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी वीडियो कॉल्स के लिए एक कमाल का फीचर लाई है। इस फीचर की मदद से यूजर वीडियो कॉल के दौरान म्यूजिक ऑडियो शेयर कर सकते हैं।

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार यूजर इस फीचर की मदद से वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीन शेयर करके ग्रुप मेंबर्स को अपने डिवाइस में प्ले हो रहे म्यूजिक ऑडियो को सुना सकते हैं। वॉट्सऐप में आया यह ऑडियो शेयरिंग फीचर ग्रुप के साथ ही इंडिविजुअल वीडियो कॉल्स के लिए भी काम करता है। यह फीचर यूजर्स के वीडियो कॉलिंग एक्सपीरियंस को पहले से काफी बेहतर बनाने का दम रखता है।

WABetaInfo के अनुसार कंपनी ने इस फीचर को अभी बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट किया है। अगर आप वॉट्सऐप बीटा यूजर हैं, तो आप ऐंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.24.1.19 पर अपग्रेड करके इस फीचर को इंजॉय कर सकते हैं।

इसके अलावा यह फीचर बीटा टेस्टर्स को 2.24.1.4, 2.24.1.6, 2.24.1.17 और 2.24.1.18 अपडेट में भी मिल जाएगा। यह फीचर पहले बिजनस वर्जन के लिए उपलब्ध था। अब इसे सभी बीटा टेस्टर के लिए रोलआउट किया जा रहा है।

वॉट्सऐप पर वॉच पार्टी: वॉट्सऐप स्क्रीन शेयरिंग का यह नया फीचर काफी काम का है। इसे प्रेजेंटेशन और ट्रबलशूटिंग के लिए भी यूज किया जा सकता है। वहीं, स्क्रीन शेयरिंग के दौरान ऑडियो शेयर करने से यूजर्स को अब वर्चुअली वॉच पार्टी करने में काफी मजा आएगा। इस फीचर की मदद से दूर बैठे यूजर साथ ही मूवी, टीवी शो और दूसरे कॉन्टेंट का मजा ले सकते हैं। कंपनी इस फीचर की बीटा टेस्टिंग के बाद जल्द ही इसके स्टेबल वेरिएंट को ग्लोबल यूजर्स के लिए रोलआउट करेगी।