Vivo V30e फ़ोन 50MP के कैमरा एवं दमदार प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

34

नई दिल्ली। वीवो अपनी V30 सीरीज के नए स्मार्टफोन- Vivo V30e को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इसी बीच इस फोन BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर देखा गया है। इस लिस्टिंग के अनुसार फोन का मॉडल नंबर V2339 है।

बीआईएस लिस्टिंग से यह कन्फर्म हो गया है कि फोन की भारत में एंट्री कन्फर्म है। इस अपकमिंग फोन के मॉनिकर का खुलासा हाल में Bluetooth SIG डेटाबेस में हुआ था। इसी लिस्टिंग में फोन का मॉड्ल नंबर सामने आया था। कुछ हफ्तों पहले फोन बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर देखा गया था।

गीकबेंच के अनुसार फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट देने वाली है। वीवो का यह फोन 8जीबी रैम से लैस होगा। ओएस की बात करें, तो यह ऐंड्रॉयड 14 पर काम करेगा। इस फोन को Camera FV-5 पर भी देखा जा चुका है।

इसके अनुसार फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा, जो EIS यानी इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करेगा। फोन में ऑफर किए जाने वाले कैमरा सेंसर का फोकल लेंथ 35mm होगा और यह 4096×3072 पिक्सल रेजॉलूशन वाले फोटो क्लिक करेगा।

वीवो V30 लाइट 4Gवीवो ने मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन Vivo V30 Lite को लॉन्च कर दिया है। यह 4G फोन 6.67 इंच के फुल एचडी+ E4 AMOLED डिस्प्ले से लैस है। फोन में ऑफर किया जा रहा यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

कंपनी इस फोन में 8जीबी रैम और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज ऑफर कर रही है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 685 चिपसेट दिया गया है। फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं।

इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। फोन का मेन कैमरा EIS सपोर्ट के साथ आता है। सेल्फी के लिए वीवो इस नए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रहा है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है।

यह बैटरी 80W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Funtouch OS 14 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है।