Tecno के नए लैपटॉप 16GB रैम और फास्ट चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

103

नई दिल्ली। Tecno megabook t1 series launched: टेक्नो ने अपने प्रोडक्ट्स की रेंज को बढ़ाते हुए भारत में अपनी लैपटॉप सीरीज- MEGABOOK T1 को लॉन्च कर दिया है।

कंपनी के नए लैपटॉप तीन वेरिएंट- Intel Core i7 16GB + 1TB SSD, Intel Core i5 16GB + 512GB SSD और Intel Core i3 8GB + 512GB SSD में आते हैं। i7 वेरिएंट की कीमत अर्ली बर्ड ऑफर में 57,999 रुपये है।

वहीं, अर्ली बर्ड ऑफर के साथ आप i5 वेरिएंट को 47,999 रुपये और i3 वेरिएंट को 37,999 रुपये में खरीद सकते हैं। i7 और i5 वेरिएंट तीन कलर ऑप्शन – डेनिम ब्लू , स्पेस ग्रे और मूनशाइन सिल्वर में आता है।

वहीं, इसका i3 वेरिएंट केवल स्पेस ग्रे और मूनशाइन सिल्वर में आता है। इन लैपटॉप को आप अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। इस सीरीज के लैपटॉप के फीचर जबर्दस्त हैं और इन्हें स्टैंडआउट डिजाइन के लिए जर्मन रेड डॉट अवॉर्ड भी मिल चुका है।

स्पेसिफिकेशन्स
नए लैपटॉप में कंपनी स्लीक और अल्ट्रा-स्लिम डिजाइन ऑफर कर रही है। इनका वजन 1.56kg और थिकनेस 14.8mm है। इन लैपटॉप को कंपनी ने प्रीमियम नैनो ऐल्युमिनियम अलॉय के तैयार किया है। इनमें कंपनी 180 डिग्री का फ्लेक्सिबल बेंडिंग ऐंगल भी दे रही है। नए लैपटॉप की स्क्रीन 15.6 इंच की है। यह फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आती है। बैकलिट कीबोर्ड के कारण यूजर लैपटॉप को कम रोशनी भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। ये लैपटॉप 16जीबी तक की रैम और 1टीबी तक के SSD स्टोरेज से लैस हैं।

बैटरी : कंपनी नए लैपटॉप को core i3, i5 और i7 कॉन्फिगरेशन में ऑफर कर रही है। इनमें 70Wh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 17.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करती है। लैपटॉप के साथ कंपनी 65 वॉट का PD अल्ट्रा-फास्ट चार्जर दे रही है। मेगाबुक टी1 सीरीज में कंपनी बेहतर सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर इंटीग्रेशन वाला 2-इन-1 पावर की और 2 मेगापिक्सल का फुल एचडी प्राइवेसी कैमरा भी ऑफर कर रही है।

साउंड: दमदार साउंड के लिए इनमें DTS X दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें आपको टोटल 9 पोर्ट मिलेंगे। बताते चलें कि इन लैपटॉप की नॉर्मल सेल 19 सितंबर से शुरू होगी।