यामाहा मॉन्स्टर एनर्जी मोटो GP एडिशन लॉन्च, अगले सप्ताह से सेल्स शुरू

88

नई दिल्ली। इंडिया यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी 2023 मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटो GP एडिशन लाइन-अप को पेश किया है।

इस लाइन-अप में सुपरस्पोर्ट YZF-R15M, डार्क वॉरियर MT-15 V2.0 और रे ZR 125 Fi हाइब्रिड स्कूटर शामिल हैं। मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटो GP एडिशन मॉडल रेंज सितंबर के तीसरे सप्ताह से भारत के सभी प्रीमियम ब्लू स्क्वायर आउटलेट्स से सेल की जाएगी। मैक्सी-स्पोर्ट्स स्कूटर, AEROX 155 के लिए स्पेशनल मोट GP एडिशन भी जल्द ही पेश किया जाएगा।

YZF-R15M और MT-15 V2.0 का 2023 मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटो GP एडिशन टैंक श्राउड्स, फ्यूल टैंक और साइड पैनल पर यामाहा मोटो GP को दिखाता है। इससे इसकी रेसिंग बैकग्राउंड का पता चलता है। जबकि AEROX 155 और Ray ZR मॉडल में पूरी बॉडी पर यामाहा मोटो GP लीवरी मिलती है। मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटो GP एडिशन मॉडल रेंज लिमिटेड नंबर्स के साथ पेश की जाएगी।

इस इवेंट में यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन, ईशिन चिहाना ने कहा कि भारत में पहली बार मोटो GP रेस देखने के लिए यामाहा प्रशंसकों के बीच बहुत उत्साह है। आज मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटो GP एडिशन मॉडल रेंज के लॉन्च के साथ हमारा मानना है कि यह केवल उनके उत्साह को बढ़ाने वाला है। 2023 मोटो GP वैरिएंट भारतीय ग्राहकों के प्रति एक रोमांचक, स्टाइलिश और स्पोर्टी मॉडल रेंज की पेशकश करने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करती है।