Tata Harrier के दो नए वेरिएंट XMAS, XMS लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

0
219

नई दिल्ली। टाटा मोर्टस ने टाटा हैरियर एसयूवी (Tata Harrier SUV) के दो नए वेरिएंट को शुक्रवार को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसके XMAS और XMS वेरिएंट को मात्र 17.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया है। इस वेरिएंट को मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनो ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है। मैनुअल ट्रांसमिशन की कीमत 17,20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के साथ शुरू होती है। वहां ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 18.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। टाटा ने इसकी पुष्टि की है कि ये शुरुआती कीमत है।

फीचर्स: मैनुअल लाइन-अप में बेस वेरिएंट से नया एक्सएमएस तीसरा वेरिएंट है, जबकि इसका ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वेरियंट के मामले में एक्सएमएस बेस वेरिएंट दूसरा है। दोनो ही वेरिएंट्स में खास फीचर्स मिलते है। जैसे पैनोरामिक सनरूफ, एंड्रॉयड ऑटो, एपल कार प्ले, 8-स्पीकर म्यूजिक सिस्टम और रिवर्स पार्किंग कैमरा है।

कलर: नई टाटा हैरियर को कैलिप्सो लाल कलर में प्रदर्शित किया गया है, लेकिन ये और कलर में भी उपलब्ध है। आपको बता दें खरीदारों को नए वेरिएंट के साथ केवल सिंगल-टोन कलर में भी उपलब्ध है।

इंजन: XMAS को Kryotec 170 Turbocharged BS6 डीजल इंजन द्वारा संचालित होता है। ये इंजन 170PS की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके इंजन को XMAS वैरिएंट में 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

सेफ्टी: सेफ्टी के लिए इसमें डुअल एयरबैग्स (ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर) मिलेंगे। इसमें हिल होल्ड, ट्रैक्शन कंट्रोल, रोलओवर मिटिगेशन, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, ब्रेक डिस्क वाइपिंग, ABS के साथ EBD और एक पेरीमेट्रिक अलार्म सिस्टम भी दिया गया है। दोनो नए वेरिएंट में 7 इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले है जो स्टीयरिंग व्हील कंट्रोल को सपोर्ट करते है। हालांकि इसके नए वेरिएंट क्रूज कंट्रोल को स्पोर्ट करते है। हैं। राइडर को अभी भी 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल बाहरी मिरर, रिमोट सेंट्रल लॉकिंग, रेन-सेंसिंग वाइपर और फॉलो-मी-होम हेडलैंप भी मिलेंगे।