Realme GT Neo 2 स्मार्टफोन भारत में 13 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

231

नई दिल्ली। Realme ने हाल ही में ऐलान किया है कि कंपनी भारत में 13 अक्टूबर को GT Neo 2 स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है और अब ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी जीटी सीरीज का एक और स्मार्टफोन GT Neo 2T लॉन्च कर सकती है। इस नये स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर चर्चा अब तेज हो चुकी है क्योंकि इससे जुड़ी अहम जानकारियां सामने आई हैं।

बता दें कि Realme GT Neo 2 सीरीज में एक नया स्मार्टफोन शामिल करने की पुष्टि करने के लिए Realme के सीएमओ Xu Qi Chase ने Weibo हैंडल का सहारा लिया यह एक माइक्रोब्लॉगिंग साइट है। आपको बता दें की चेज ने फोन के नाम से जुड़ी हुई कोई भी जानकारी साझा नहीं की है लेकिन उन्होंने बताया है कि यह नया स्मार्टफोन एक अलग फ्लैगशिप चिप से लैस होगा साथ ही साथ इसका डिजाइन भी एकदम नया होगा।

जानकारी के अनुसार Realme GT Neo 2T में ग्राहकों को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर किया जा सकता है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर भी ऑफर किया जा सकता है। उम्मीद जताई जा रही है कि इसका दूसरा रियर कैमरा 8 मेगा पिक्सल और तीसरा कैमरा 2 मेगा पिक्सल का हो सकता है जिससे ग्राहक अच्छी-खासी फोटोग्राफी भी कर सकते हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से दो जाने-माने टिपस्टर्स ने आगामी स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारियों को साझा किया है जिसे Realme GT Neo 2T कहा जा रहा है।

Realme GT Neo 2 की लॉन्चिंग
अगर बात करें Realme GT Neo 2 की तो भारत में इसे 13 अक्टूबर, दोपहर 12.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत से जुड़ी हुई जानकारी अभी सामने नहीं आई है और इसके लिए लॉन्चिंग इवेंट का इंतजार करना पड़ेगा।

Realme GT Neo 2 के फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो Realme GT Neo 2 में ग्राहकों के लिए Samsung E4 AMOLED डिस्प्ले, 5,000mAh की बैटरी, 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज और 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज, 65W SuperDart और Snapdragon 870 प्रोसेसर आदि शामिल किया जाएगा।