Rajasthan Election: राहुल गांधी की 16 को 3 सभाएं, जयपुर में रोड शो

67

जयपुर। Rajasthan Election:राजस्थान विधानसभा चुनावों को लेकर राहुल गांधी पहली बार राजस्थान आ रहे हैं। राहुल गांधी 16 नवंबर को तीन सभाएं करेंगे। इसके अलावा राहुल गांधी का जयपुर में रोड शो करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसके लिए स्थानीय नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है। ऐसा माना जा रहा है कि आज शाम तक राहुल गांधी के जयपुर रोड शो की तारीख फाइनल होगी।

पार्टी द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी 16 नवंबर को तारानगर (चूरू), नोहर (हनुमानगढ़) और सादुलशहर में जनसभाएं करेंगे। तारानगर से दोपहर 2 बजे वे हनुमानगढ़ की नोहर सीट पर जनसभा करने पहुंचेंगे।

यहां कांग्रेस के अमित चाचाण प्रत्याशी हैं जिनका मुकाबला बीजेपी के अभिषेक मटोरिया से होना है। नोहर के बाद साहुलशहर में राहुल गांधी की तीसरी जनसभा शाम 4 बजे होगी। यहां कांग्रेस से जगदीश जांगिड़ चुनाव लड़ रहे हैं। यहां बीजेपी के गुरुविंदर सिंह बराड़ चुनाव लड़ रहे हैं।

विधानसभा चुनावों में प्रचार का अब एक सप्ताह बचा है। इस एक सप्ताह में कांग्रेस के बड़े नेताओं की प्रदेशभर में सभा और दौरे होंगे। राहुल गांधी का जयपुर में रोड शो करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसके लिए स्थानीय नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है। आज शाम तक राहुल गांधी के जयपुर रोड शो की तारीख फाइनल होगी। 17 को राहुल गांधी का बायतू में चुनावी दौरा होना है। राहुल के दौरे से दो दिन पहले यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा होगी।

राहुल गांधी का रोड शो
कांग्रेस से जुड़े सूत्रों के अनुसार 19 नवंबर को राहुल गांधी जयपुर में रोड शो कर सकते हैं। पहले यह रोड शो 16 को प्रस्तावित था। इसके बाद तारीख में बदलाव किया गया अब यह 19 नवंबर को प्रस्तावित किया गया है।