POCO C61 5G स्मार्टफोन लॉन्च भारत में 26 मार्च को लॉन्च होगा, जानिए स्पेसिफिकेशन

64

नई दिल्ली। POCO सी सीरीज के तहत 26 मार्च को एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस फोन को POCO C61 5G के नाम से भारत में 26 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट की सोशल मीडिया के जरिये पुष्टि कर दी है।

इस फोन के लिए फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट भी लाइव हो चुकी है। जिससे साफ है कि फोन बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। यहां इसी फोन के बारे में बताने वाले हैं।

फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट पर इससे जुड़ी बहुत सी डिटेल सामने आई है। यहां अपकमिंग फोन की डिजाइन साफतौर पर देखने को मिलती है। इसमें सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। इसमें 90hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली डिस्प्ले दी जाएगी। इसको सी51 के सक्सेसर के तौर पर लाया जा रहा है।

स्पेसिफिकेशन: माइक्रोसाइट से कन्फर्म हुआ है कि इस फोन में पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी यूनिट दी जाएगी। इसमें 6GB रैम के साथ 6GB वर्चुअल रैम भी दी जाएगी। इसके स्टोरेज के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

कैमरा सेटअप: रिपोर्ट के मुताबिक फोन में परफॉर्मेंस के लिए Helio G36 प्रोसेसर दिया जाएगा। फोन के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 8MP+ 0.8MP सेंसर शामिल होंगे। जबकि सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा।

कलर ऑप्शन: कहा गया है कि इसे 4GB + 64GB और 6GB + 128GB वेरिएंट में पोको लॉन्च करेगी। इसमें Black, Blue और Green कलर ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं।

संभावित कीमत : इसकी संभावित कीमत वेरिएंट के हिसाब से क्रमश: 7,499 और 8,499 रुपये है।