Oppo का नया फोन 50MP कैमरे और दमदार डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च

66

नई दिल्ली। ओप्पो (Oppo) कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Oppo A2 5G को अगले महीने लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी का यह फोन मिड-रेंज सेगमेंट में आएगा। इस फोन का मॉडल नंबर PJB110 हो सकता है।

इसी बीच यह फोन TENAA सर्टिफिकेशन प्लैटफॉर्म पर लिस्ट हो गया है। इस लिस्टिंग में फोन के फोटो के साथ इसके सारे स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 5000mAh की बैटरी देने वाली है। आइए जानते हैं डीटेल।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
सर्टिफिकेशन लिस्टिंग के अनुसार फोन में कंपनी पंच-होल डिजाइन के साथ 6.72 इंच का फुल एचडी+ LCD पैनल देने वाली है। यह डिस्प्ले 90Hz या 120Hz तक के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। ओप्पो इस अपकमिंग फोन में को 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। इसमें आपको 2.2GHz का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी शानदार कैमरा सेटअप देने वाली है।

कैमरा: इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 2 मेगापक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है।

बैटरी: यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा। यह बैटरी कितने वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ओएस: यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड ColorOS 13 पर काम करता है। यह फोन 11 नवंबर को चीन में लॉन्च हो सकता है। बताते चलें कि कंपनी अपनी A2 सीरीज में पहले ही Oppo A2 Pro 5G और Oppo A2x 5G को चीन में लॉन्च कर चुकी है।