OnePlus Nord CE 2 Lite फ़ोन 64MP कैमरे के साथ होगा भारत में लॉन्च

0
155

नई दिल्ली। वनप्लस कंपनी अपनी नॉर्ड सीरीज के नए स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 2 Lite को बहुत जल्द भारत में लॉन्च कर सकती है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी का यह फोन इसी महीने भारत में लॉन्च हो सकता है। कंपनी की तरफ से इस फोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच इस फोन को Bluetooth SIG ने सर्टिफाइ कर दिया है। इस सर्टिफिकेशन लिस्टिंग के अनुसार फोन का मॉडल नंबर GN200 है।

ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग से यह कन्फर्म हो गया है कि फोन की लॉन्च डेट ज्यादा दूर नहीं है। इस लिस्टिंग में वनप्लस के इस अपकमिंग फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसमें केवल यह बताया गया है कि फोन में कंपनी ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी देने वाली है। आमतौर पर ऐसा देखा गया है कि कोई भी डिवाइस ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग में आने के एक महीने बाद मार्केट में लॉन्च हो जाता है। ऐसे में यह उम्मीद की जा रही है कि वनप्लस नॉर्ड CE 2 लाइट अप्रैल के आखिर या मई की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है।

वनप्लस नॉर्ड CE 2 लाइट स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.59 इंच का LCD पैनल ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले हाई रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। वनप्लस का यह फोन 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं।

इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh या 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। वनप्लस का यह फोन 20 हजार रुपये से कम की कीमत में आ सकता है।