Nokia G400 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लांच, फीचर्स हुए लीक

259

नई दिल्ली। नोकिया कंपनी अपने G400 5G स्मार्टफोन को लांच करने की तैयारी में जुटी हुई है। जल्द ही इसे भारतीय बाजार में लॉन्च किया जायेगा। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन के कुछ फीचर्स लीक हुए हैं।

संभावित फीचर्स: Nokia G400 में Qualcomm का Snapdragon 480 प्रोसेसर लगा हो सकता है। इस फोन में 6 GB की रैम और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसके अलावा यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। इसमें 48 MP का बैक कैमरा, 2 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 MP का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। तो वहीं 8 MP का फ्रंट कैमरा भी हो सकता है।

5,000 mAh की बैटरी: डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.51 इंच की स्क्रीन दी जा सकती है जिससे LCD डिस्प्ले मिल सकता है। फोन में 5,000 mAh की बैटरी लगी हो सकती है। इसके अलावा फोन में फ़ास्ट चार्जिंग का फीचर दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन के नाम से ही स्पष्ट है कि फोन 5G नेटवर्क पर काम करेगा। यह फोन Android 12 के साथ लांच हो सकता है।

कीमत : रिपोर्ट ने यह भी संकेत दिया गया है कि नोकिया के इस मोबाइल को वैश्विक स्तर पर Nokia G40 या Nokia G41 के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। नोकिया इसकी कीमत $239 भारतीय मुद्रा में लगभग 17,800 रुपये रख सकती है।

फीचर्स लीक:अब नोकिया के दीवानों को इन तीनों फोन का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा। इसके अलावा हाल की मीडिया रिपोर्ट से ही Nokia के G11 और G11 Plus फोन के बारे में पता चला था। इन दोनों फोन के फीचर्स भी लीक हो चुके हैं। अब नोकिया के दीवानों को इन तीनों फोन का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।