Motorola Edge 50 Ultra फोन 125W की फास्ट चार्जिंग के साथ 16 अप्रैल को होगा लॉन्च

33

नई दिल्ली। मोटोरोला (Motorola) कंपनी नए स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Ultra को लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन 16 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है। बीते दिनों आई लीक रिपोर्ट्स में इस अपकमिंग फोन के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में काफी जानकारियां दी गई थीं।

अब टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने इसके लगभग सारे स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है। कंपनी का यह नया फोन पावरफुल स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर और 125W की फास्ट चार्जिंग से लैस होगा।

संभावित फीचर्स
लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ हाई-रेजॉलूशन डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले कर्व्ड एज और सेंटर पंच-होल डिजाइन के साथ आ सकता है। फोन का डिजाइन मेटल मिडिल फ्रेम और ग्लास बैक वाला हो सकता है। टिपस्टर ने कहा कि फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा शामिल होगा और इसके सेंसर का साइज 1/1.3 होगा।

बैक पैनल पर कंपनी 75mm का एक टेलिफोटो लेंस भी देगी। यह 3.2x ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा फोन में आपको एक अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस भी देखने को मिलेगा। फोन 12जीबी तक की रैम से लैस होगा। प्रोसेसर के तौर पर इसमें पावरफुल स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट दिया जाएगा। गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में इस फोन को 1947 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 5149 पॉइंट मिले हैं।

बैटरी: फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 125 वॉट की वायर्ड और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। बताते चलें कि कंपनी 16 अप्रैल को भारत में अपनी G सीरीज के नए स्मार्टफोन- मोटोरोला G64 5G को लॉन्च करने वाली है।