Motorola Edge 50 Pro फोन AI कैमरा सेटअप के साथ भारत में लॉन्च, जानिए ऑफर्स

98

नई दिल्ली। Motrola कंपनी ने भारतीय मार्केट में दमदार AI कैमरा सेटअप के साथ नया फोन Motorola Edge 50 Pro पेश कर दिया है। इस स्मार्टफोन में 50MP सेल्फी कैमरा से लेकर पावरफुल Qualcomm प्रोसेसर और कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है।

Motorola Edge 50 Pro को मिडरेंज कैमरा डिवाइस के तौर पर पेश किया गया है और कम कीमत के बावजूद इसमें ढेरों प्रीमियम फीचर्स यूजर्स को मिलते हैं। इस फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट वाला 3D कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है और कई AI फीचर्स का सपोर्ट भी मिलता है। इस डिवाइस को ब्रैंड पहले AI क्षमता वाले स्मार्टफोन के तौर पर लेकर आया है।

कीमत और ऑफर्स: कंपनी ने Motorola Edge 50 Pro के बेस वेरियंट को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ उतारा है और इसकी कीमत 31,999 रुपये रखी है। वहीं, दूसरे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरियंट को ग्राहक 35,999 रुपये कीमत पर खरीद सकेंगे। इस फोन को कंपनी वेबसाइट के अलावा Flipkart से ऑर्डर किया जा सकेगा और इसकी सेल 9 अप्रैल से शुरू होगी।

अगर ग्राहक नया फोन खरीदने के लिए HDFC बैंक कार्ड से भुगतान करते हैं तो उन्हें 2,250 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा लिमिटेड टाइम के लिए इंट्रोडक्टरी ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें 2000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिल रही है। ऑफर्स के साथ फोन को 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर ऑर्डर किया जा सकेगा।

स्पेसिफिकेशंस: नए मोटोरोला फोन में 6.67 इंच डिस्प्ले 1.5K रेजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है। DC डिमिंग सपोर्ट वाले इस डिस्प्ले में 2000nits की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट और दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी ने वादा किया है कि इस फोन को 3 साल तक एंड्रॉयड अपडेट और 4 साल तक सिक्योरिटी अपडेट दिए जाएंगे। यह Android 14 पर आधारित HelloUI के साथ आता है।

कैमरा सेटअप: इसके बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी कैमरा, 13MP अल्ट्रा-वाइड और 10MP टेलीफोटो सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप AI फीचर्स के साथ दिया गया है। यह Pantone वैलिडेटेड दुनिया का पहला AI-पावर्ड प्रो-ग्रेड कैमरा है और इसमें AI फोटो इनहैंसमेंट फीचर्स भी मिलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए फोन में 50MP फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी: मोटोरोला फोन में 4500mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है, जिसे 125W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा फोन को 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। यह IP68 रेटेड फोन तीन कलर ऑप्शंस- मून लाइट पर्ल, लक्स लेवेंडर और सिलिकॉन वीगन लेदर फिनिश वाले ब्लैक ब्यूटी में खरीदा जा सकता है।