Micromax In Note 1 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स आए सामने, गीकबेंच पर लिस्ट

419

नई दिल्ली। देसी हैंडसेट निर्माता कंपनी Micromax ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अपनी पॉपुलर इन सीरीज के अंतर्गत नया मोबाइल उतारने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने कुछ समय पहले भारतीय बाजार में अपने Micromax In 2B स्मार्टफोन को उतारा था जो एंट्री-लेवल फोन है और अब हाल ही में एक नया डिवाइस गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है।

इस आगामी Micromax Mobile फोन का नाम Micromax In Note 1 Pro है। गीकबेंच लिस्टिंग से फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स की जानकारी मिली है। आइए आपको इस लेटेस्ट फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

गीकबेंच लिस्टिंग से इस बात का पता चला है कि आगामी Micromax Smartphone को Micromax In Note 1 Pro नाम से जाना जाएगा और इसका मॉडल नंबर E7748 है। दिलचस्प बात यह है कि समान मॉडल पिछले साल BIS इंडियन सर्टिफिकेशन पास कर चुका है।

स्पेसिफिकेशन
सॉफ्टवेयर: गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, फोन Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में ऑक्टा-कोर MediaTek MT6785 प्रोसेसर, ये चिपसेट और कोई नहीं Helio G90 प्रोसेसर है, साथ में 4 जीबी रैम भी है।

डिस्प्ले, कैमरा और बैटरी क्षमता से जुड़ी डीटेल्स का सामने आना अभी बाकी है। बता दें कि इस Micromax Mobile ने सिंगल कोर और मल्टी कोर टेस्ट में क्रमश: 519 और 1673 प्वाइंट्स स्कोर किया है। इसके अलावा गीकबेंच लिस्टिंग से फिलहाल और कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।