iPhone X पर 31,901 रुपये का बंपर डिस्काउंट, साथ ही मिलेंगे ऑफर्स

743

नई दिल्ली। अगर आप आईफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए यह अच्छा मौका है। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आईफोन एक्स (iPhone X) पर 31,901 रुपये का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। फ्लिपकार्ट पर यह फोन 91,900 रुपये में लिस्टेड है। लेकिन डिस्काउंट के बाद यह फोन 59,999 रुपये में मिल रहा है। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट आईफोन X के साथ कई ऑफर्स भी दे रहा है। जिससे इस फोन को आप और कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

17,900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर
आईफोन X पर फ्लिपकार्ट 17,900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। यानी आपना पुराना स्मार्टफोन एक्चसचेंज करके 17,900 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं।

5 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट
ICICI बैंक के डेबिड और क्रेडिट कार्ड से 5 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इस आईफोन पर पहली बार इतना डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

iPhone X की खूबियां
iPhone X में 5.8 इंच का बिना बेजल वाला डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 1125×2436 पिक्सल है। कंपनी ने इसे सुपर रेटिना डिस्प्ले का नाम दिया है। iPhone X को दो स्टोरेज वेरिएंट- 64 जीबी और 256 जीबी में अवेलेबल है।

फोन में 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं। पहले वाले का अपर्चर f/1.8 है और दूसरे का f/2.4 है। इसके साथ ही सेल्फी के लिए 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।स्मार्टफोन में iPhone X में कोई होम बटन नहीं है। इसमें स्क्रीन पर नीचे से ऊपर की ओर स्वाइप कर होम पर जा सकते हैं।

फोन में फेस रिकग्निशन अनलॉक सिस्टम है यानी यह चेहरा पहचान कर खुद-ब-खुद आपका फोन अनलॉक कर देगा। साथ ही पासकोड की सुविधा भी है। इसके टॉप पर इन्फ्रारेड कैमरा है जो अंधेरे में भी यूजर का फेस डिटेक्ट कर सकता है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि फेस आईडी, टच आईडी की तुलना में ज्यादा तेज और सुरक्षित है।